तमिलनाडु में चार्जिंग पर लगे फ़ोन से बात कर रही थी महिला, 2 बच्चों सहित गई जान
तमिलनाडु में चार्जिंग पर लगे फ़ोन से बात कर रही थी महिला, 2 बच्चों सहित गई जान
Share:

चेन्नई : हाल ही में तमिलनाडु से एक दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया है. जी दरअसल यहां पर मोबाइल के फटने के वजह से दो बच्चों और महिला की मौत हो चुकी है. इस मामले को तमिलनाडु के करूर का बताया जा रहा है. जहाँ पर मोबाइल के फटने की वजह से मां और उसके दो बच्चों की मौत हो चुकी है. मिली जानकारी के मुताबिक 29 वर्षीय मुथूलक्ष्मी का मोबाइल चार्जिंग पर लगाया गया था और वह उसी समय फोन सुन भी रही थीं. जैसे ही कॉल कटा वैसे ही कथिततौर पर मोबाइल फट गया.

इस मामले में बताया गया है कि मोबाइल फटने के बाद मुथूलक्ष्मी आग में झुलस गईं और उसी समय कमरे में 3 साल का रणजीत भी था और 2 साल का दक्षित भी था. वह दोनों भी इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिसके बाद तीनो को ही अस्पताल ले जाया गया. वहीं अस्पताल पहुंचने के बाद तीनो को मृत घोषित किया जा चुका है. इस मामले में यह भी सामने आया है कि मुथूलक्ष्मी और बालकृष्ण की छह साल पहले शादी हुई थी और दोनों पिछले कुछ सालों से करूर में रह रहे थे.

वहीं दोनों खाने का स्टॉल चलाते थे, लेकिन कर्ज बढ़ने के बाद बालकृष्ण ने परिवार को छोड़ दिया था. केवल मुथूलक्ष्मी अकेली थी जो अपने परिवार का बोझा ढो रही थी लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते उसकी कमाई पर असर पड़ा था. इस कारण भी उसका परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहा था. इस मामले के बारे में सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच आरम्भ कर दी है.

आंध्रप्रदेश में ससुर ने कर दी दामाद की हत्या

फ्लैट में रहस्यमयी स्थिति में मृत पाई गई 38 वर्षीय महिला, मचा हड़कंप

वेब सीरीज में काम दिलाने के बहाने लड़कियों को बनाता था शिकार, मास्टरमाइंड बृजेंद्र गुर्जर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -