PKL -2017 :पटना पाइरेट्स ने तमिल को हराकर प्राप्त की टॉप पोजीशन
PKL -2017 :पटना पाइरेट्स ने तमिल को हराकर प्राप्त की टॉप पोजीशन
Share:

रांची. प्रो कबड्डी लीग की पहली बार मेजबानी कर रहे हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में कल रात को घरेलु टीम पटना पाइरेट्स और तमिल थलाइवा के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. इस रोमांचक मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने अंतिम समय में, मोनू गोयत के शानदार प्रदर्शन से मुकाबला 41-39 से अपने नाम कर लिया. पटना की ओर से मोनू ने सबसे अधिक 12 रेडर अंक लिए, जबकि कप्तान प्रदीप नरवाल  9 अंक ही अर्जित कर पाये.

पटना ने टॉस जीतकर कोर्ट चुना, पहली रेड तमिल थलाइवा ने डाली. मैच के तीन मिनट तक तमिल के पास 2 अंक की लीड थी. मैच के आठवे मिनिट तक तमिल ने पटना पर 6 अंक की लीड बना ली. इस बढ़त को आगे भी जारी रखा थलाइवा ने जो पहले हाफ तक 18-13 की हो गई . अभी तक तमिल ने अच्छा प्रदर्शन दिखाया है. लेकिन पटना पाइरेट्स अभी तक अपने रंग में नहीं दिखी.

दूसरे हाफ की शुरुआत में पटना ने वापसी करना शुरू कर दी और जल्दी-जल्दी अंक जुटाने का प्रयास किया. दूसरे हाफ के 24वें मिनट में तमिल ऑलआउट, मुकाबला 22-22 की बराबरी पर. यहाँ से पटना ने लीड लेना शुरू कर दिया. जिसमे मोनू गोयत की अहम भूमिका रही. मोनू ने जल्द अपना इस सीजन का सातवां सुपर- 10 पूरा किया. मैच अंतिम समय में आकर और रोमांचक हो गया. लेकिन पटना ने बाज़ी मारते हुए मैच जीत लिया.

IND vs AUS : भारत ने टॉस जीत कर लिया पहले बल्लेबाजी का निर्णय

PKL : गुजरात फ़ॉर्चून जायंट्स ने दी यू-मुंबा को पटखनी

कंगारुओं से मुकाबला करने को तैयार है जादूई फिरकी

सिक्सर किंग ने दी ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -