प्रत्याशी ने किया वादा- जीतने पर हर घर में देंगे 10 लीटर शराब
प्रत्याशी ने किया वादा- जीतने पर हर घर में देंगे 10 लीटर शराब
Share:

देशभर में इन दिनों चुनावी माहौल छाया हुआ है. अब तो पहले चरण की वोटिंग भी ज्यादा दूर नहीं है और ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों और उम्मीदवार ने प्रचार करना और जनता से बड़े-बड़े वादे करना भी शुरू कर दिए हैं. लेकिन हाल ही में तमिलनाडु से एक अलग तरह का मामला सामने आया है. यहां पर एक निर्दलीय प्रत्याशी ने चुनाव जीतने के बाद मुफ्त शराब देने का वादा किया है. जी हां... जानकारी के मुताबिक इस प्रत्याशी का नाम है शेख दाऊद ने जिसने ऐलान किया है कि अगर वे चुनाव जीतते हैं तो अपने लोकसभा चुनाव में हर घर में 10 लीटर शराब मुफ्त देंगे.

जानकारी के लिए बता दें शेख दाऊद ने तीरूपुर लोकसभा सीट से पर्चा दाखिल किया. शेख ने अपने चुनावी घोषणापत्र में करीब 15 घोषणाएं की हैं जिसमे से एक शराब देना भी है. उन्होंने घोषणापत्र में लिखा हैं कि, 'मेरे चुनावी घोषणापत्र के 15 हाइलाइट्स हैं, जिससे जनता को सीधे तौर पर लाभ पहुंचेगा. घर की महिला मुखिया के लिए मैं सरकार की ओर से 25,000 रुपए प्रतिमाह की व्यवस्था करूंगा. मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं कि लोग गलतियां करें. लेकिन मैं पुड्डुचेरी से शुद्ध ब्रांडी हर परिवार के लिए उपलब्ध कराऊंगा जिनका इस्तेमाल दवा की तरह हो सके. यह हर महीने दिया जाएगा.'

साथ ही शेख ने इस चुनवी घोषणापत्र में यह भी कहा है कि, ''हर परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी. हर लड़की को शादी के वक्त 10 सोने के सिक्के और 10 लाख कैश दिया जाएगा.' साथ ही शेख ने तो यहां तक कहा कि, जिस तरह से दिवंगत पी कक्कन ने अपने लोकसभा क्षेत्र का विकास किया था उसी तरह वे भी अपने क्षेत्र के लिए काम करेंगे.

कुछ ऐसे रोचक तथ्य जिनके बारे में जानकर हैरान हो जाएंगे आप

इस लड़की की आंख से निकलती हैं मरी हुई चीटियां, देखकर डॉक्टर्स के भी उड़े होश

इस मंदिर में भगवान नहीं बल्कि होती है बुलेट की पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -