इस राज्य में 10 अगस्त से खुल जाएंगे जिम
इस राज्य में 10 अगस्त से खुल जाएंगे जिम
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में इन दिनों कोरोना के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं लेकिन इस बीच वहां जिम खोलने के बारे में कहा गया है. जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक बीते चार महीने से बंद जिम 10 अगस्त से खुलने वाले हैं. 10 अगस्त से जिम अपनी सेवाएं दोबारा देने के लिए तैयार हैं. हाल ही में सरकार की तरफ से जारी आधिकारिक विज्ञप्ति में यह बात कही गई है.

जी दरअसल जारी आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार तमिलनाडु जिम मालिक एवं प्रशिक्षक कल्याण संघ की मांगों पर विचार करने के बाद मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने इस मामले में आदेश दे दिया है. वहीं सरकार का कहना है कि 'पलानीस्वामी ने 10 अगस्त से जिम खोलने की अनुमति देने का आदेश दिया है और केंद्र सरकार ने आज से ही ऐसी सुविधाओं को खोलने की मंजूरी दी है.' वहीं अगर बात करें विज्ञप्ति के बारे में तो उसके अनुसार जिम में केवल 50 साल उम्र तक के लोगों को ही आने की अनुमति हो सकेगी उससे अधिक उम्र के लोग जिम में नहीं आ सकते हैं.

इसके अलावा मानक परिचालन प्रक्रिया का अनुपालन भी सभी को करना पड़ेगा जो सरकार अलग से जारी करने वाली है. अब इन सभी से अलग हम आपको यह भी बता दें कि कोविड 19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए 24 मार्च से लागू लॉकडाउन के बाद से अन्य संस्थानों के साथ जिम भी बंद है. वहीं अन्य कारोबार और गतिविधियों को चरणबद्ध तरीके से चालु करने के बारे में अनुमति आ चुकी है. इसके अलावा अब तो जिम को खोलने की अनुमति भी दी जा चुकी है.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 को बताया दर्दनाक

कोरोना संक्रमित हुए तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित

तमिलनाडु में जमकर हो रही है कोरोना वायरस की दवाइयों की कालाबाजारी, यह है दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -