शादी के गिफ्ट में दूल्हे को मिला 5 लीटर पेट्रोल

शादी के गिफ्ट में दूल्हे को मिला 5 लीटर पेट्रोल

इन दिनों तो देशभर के लोग सबसे ज्यादा अगर किसी बात से परेशान है तो वो है पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम. पिछले एक महीने से रोजाना ही पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है और इसी के चलते अब पेट्रोल-डीजल को उपहार स्वरुप मान लिया गया है. जी हां... तमिलनाडु में हुई एक शादी में दोस्तों ने मिलकर दूल्हा-दुल्हन को पांच लीटर पेट्रोल उपहार के तौर पर दिया. जिसने भी ये नजारा देखा वो अपनी हंसी नहीं रोक पाया और सोशल मीडिया पर इस खास उपहार की चर्चा होनी शुरू हो गई.

73 हज़ार साल पुराने इंसान ने इस पत्थर पर बनाये चित्र, क्या है मतलब

जब नवदंपती स्टेज पर खड़े होकर मेहमानों का स्वागत अभिनन्दन कर रहे थे इस दौरान ही दूल्हे के कुछ दोस्त पेट्रोल की पांच लीटर की केन लेकर पहुंच गए. ऐसे उपहार को देखकर खुद दूल्हा भी हैरान हो गया और चारों तरफ हंसी के ठहाके लग रहे थे. खुद दूल्हे ने भी हंसते हुए अपने दोस्तों से ये खास उपहार स्वीकार कर लिया. सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन और उनके दोस्तों की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

सेब बेचने से ही गई सभी कर्मचारियों की नौकरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें तमिलनाडु में पेट्रोल के दाम 85.15 रुपये प्रति लीटर हैं. ऐसे में पेट्रोल को गिफ्ट के तौर पर देना एक नया तरीका निकल आया है. दूल्हे के दोस्तों ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि 'इतना महंगा पेट्रोल उपहार के रूप में जरूरत की वस्तु बन गया है.' वाकई में पेट्रोल भी अब सोने-चांदी की तरह ही कीमती हो गया है और जिस हिसाब से रोजाना पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफा हो रहा है उसे देखकर तो ये साफ तौर से जाहिर हो रहा है कि एक दिन ऐसा आएगा जब पेट्रोल-डीजल को सोने-चांदी से भी ज्यादा कीमती माना जाएगा.

जानिए तीनों जवानों के सैल्यूट करने में क्या अंतर होता है

शादी का प्रस्ताव अपनाने पर कंपनी ने किया नौकरी से बाहर

मध्यप्रदेश का किसान रातों रात बना मालामाल