इस राज्य में कुत्ता बना मिल्क हॉकर, सच्चाई जानकर इमोशनल हो जाएंगे आप
इस राज्य में कुत्ता बना मिल्क हॉकर, सच्चाई जानकर इमोशनल हो जाएंगे आप
Share:

ऐसा कहा जाता है डॉग बहुत वफादार होते हैं। कुत्ते से लोगों को बहुत लगाव होता है। आज के वक्त में लोग कुत्ते के लिए बहुत पजेसिव हो गए है। देखा जाए तो कुत्ते के ​लिए अलग से सैलून, पार्लर होता है।  उनके रैंप वॉक होने लगे हैं। आप कहीं बाहर जा रहे हैं तो अपने कुत्ते की देखरेख के लिए उसे किसी इंस्टीट्यूट में छोड़कर जा सकते हैं। आपको बता दें लोग कुत्ते से इतना अटैच हो जाते हैं कि उसके मरने के बाद उनके जीवन में खालीपन आ जाता है। लेकिन आज आपको ऐसे कुत्ते के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपको भी कुत्ते से प्यार हो जाएगा। 

बॉयफ्रेंड ने मोटी कहकर किया ब्रेकअप,गर्लफ्रेंड ने फिर किया कुछ ऐसा हाल..

जिस कुत्ते के बारे में बताने जा रहे हैं उसका नाम मनी डॉग है। एक बार वह किसी हादसे में घायल हो गया था। गांव के  कुछ लोग उसे एक घर में ले जाते हैं जहां उसका उपचार किया जाता है। जब वह ठीक हो जाता है तो उसे मिल्क हॉकर की ट्रेनिंग दी जाती है। इसके बाद से वह कुत्ता रोज घरों में दूध देने जा रहा है। उस कुत्ते को 6 साल हो गए है अब वह उसी गांव में रहता है। 

अपने दैनिक कार्यों में कंडोम का उपयोग करते हैं इस देश के लोग

आपको बता दें, पूरा गांव इस कुत्ते की तारीफ करते नहीं थकते हैं। इतना ही नहीं अगर गांव में कोई अनजान शख्स इस कुत्ते के सामान को हाथ भी लगाता हैै तो वह उसे कांटने लगता है। कुत्ता गांव के हर शख्स को पहचानता है। वहीं रात में भी वह जागकर पूरे की गांव की देख-रेख करता है।  

यह भी पढ़ें 

इस देश में सुहागरात के वक्त बेटी के कमरे में ही रहती है मां, कारण जानकर चौंक जाएगें आप

मरने के बाद सबसे पहले इस मंदिर में जाती है आत्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -