तमिलनाडु: भाजपा महासचिव एच. राजा सहित 311 कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुआ केस, पीएम मोदी से जुड़ा है मामला
तमिलनाडु: भाजपा महासचिव एच. राजा सहित 311 कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुआ केस, पीएम मोदी से जुड़ा है मामला
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई की पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव एच. राजा सहित 311 कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया था. भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बुधवार को मरीना बीच पर कस्टडी में ले लिया था, जब वो पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ टिप्पणी को लेकर नेल्लई कन्नन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे.

वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले तमिल स्कॉलर नेल्लई कन्नन को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. उनको पेरांबलूर से अरेस्ट किया गया है. भाजपा नेता एच. राजा ने खुद नेल्लई कन्नन के खिलाफ केस दर्ज कराया था. भाजपा का कहना है कि नेल्लई कन्नन मुसलमानों को उकसाने और पीएम मोदी तथा गृहमंत्री अमित शाह की हत्या करने का सुझाव दे रहे थे. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि नेल्लई कन्नन ने कहा था कि पीएम मोदी के पीछे अमित शाह का दिमाग है. यदि अमित शाह नहीं होते तो पीएम मोदी यहां नहीं होते. कन्नन ने कहा था कि अगर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की कहानी समाप्त हो जाएगी, तो पीएम मोदी की कहानी भी समाप्त हो जाएगी. कन्नन ने यह भी कहा था कि मुझे उम्मीद थी कि कुछ होगा, किन्तु कोई भी मुस्लिम कुछ कर नहीं रहा.

अब नहीं होगा धोखा, नकली नोटों की पहचान के लिए RBI ने लांच किया Mani एप

नए साल में महंगा हुआ पेट्रोल-डीज़ल, जानें क्या हैं आज के रेट

पुलिस हिरासत में बीजेपी के राष्‍ट्रीय सचिव समेत 311 पार्टी वर्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -