तमिलनाडु भाजपा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर लगाए आरोप
तमिलनाडु भाजपा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर लगाए आरोप
Share:

राज्य में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं, इस कतार में तमिलनाडु राज्यों में राजनीतिक दल जीत के लिए किए जा रहे प्रयासों के लिए तैयार हैं। पार्टी के नेता मतदाताओं से बातचीत बढ़ाने के लिए राज्यों का लगातार दौरा कर रहे हैं। इस संदर्भ में, कांग्रेस नेता ने हाल ही में तमिलनाडु का दौरा भी किया। उस तमिलनाडु से भाजपा ने अपनी यात्रा के लिए आरोप लगाया है क्योंकि यह अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन पर होता है - स्कूली छात्रों के साथ बातचीत के दौरान "सरोगेट चुनाव अभियान" का आयोजना किया जाने वाला है। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि भाजपा के राज्य प्रमुख, एल मुरुगन ने इस यात्रा पर आपत्ति जताई है और मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भी लिखा है, इस पत्र में "शैक्षिक संस्थानों में राजनीतिक अभियान के प्रावधानों का उल्लंघन किया है" श्री गांधी के खिलाफ "सख्त कार्रवाई सहित, निरोधात्मक आदेश" के लिए आचरण और आह्वान। उन्होंने कहा कि "अपनी यात्रा के दौरान वे कहते हैं: 'भारत को अब एक और स्वतंत्रता संग्राम की आवश्यकता है' और 'बहुत सारा गुस्सा है जो देश में फैला हुआ है, देश में बहुत भय है, और वह है हमें लड़ना होगा। 

हमें विभाजन क्रोध और भय से लड़ना होगा और एक बार फिर से भारत को खुश, आरामदायक, निडर और एकजुट बनाना होगा। हालांकि, बीजेपी के राज्य प्रमुख के बाद मुख्य निर्वाचन कांग्रेस को सख्त कार्रवाई ने अभी तक जवाब नहीं दिया है और सभी जवाब सुनना चाहते हैं। जबकि स्थानीय अधिकारी अब चुप नहीं रह सके और इन आरोपों का जवाब देने के लिए आगे आए और किसी भी उल्लंघन से इनकार किया। एक नेता ने कहा: "यह राहुल के जनता से जुड़ाव का संकेत है और भाजपा डरी हुई है"। हमें बताएं कि श्री गांधी ने दक्षिणी राज्य की कई यात्राएं की हैं जहां कांग्रेस ने विपक्ष के नेता एमके स्टालिन और उनके डीएमके के साथ गठबंधन किया है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -