डिलीवरी के दौरान बच्चे के हो गए दो टुकड़े और फिर....

आपने आज तक डिलीवरी के बारे में कई सारी घटनाओं के बारे में सुना होगा. कई बार डिलीवरी के दौरान ऐसी-ऐसी घटना हो जाती है जिसके बारे में सुनकर ही रूह कांप जाती है. हम आपको आज एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में जानकर यक़ीनन आप हैरान हो जाएंगे. जिसने भी इस मामले के बारे में जाना उसके रोंगटे खड़े हो गए.

जिस मामले के बारे में हम बात कर रहे हैं वह तमिलनाडू के कांचीपुरम जिले के एक गांव का है जहां पर एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रसव के दौरान नवजात बच्चे का शरीर दो हिस्सों में बंट गया. जी हां.... सुनकर हैरान रह गए ना लेकिन यह सच है. सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारी ने इस बारे में कहा कि, 'बच्चे की मौत मां के गर्भ में हो गई थी.' उन्होंने आगे यह भी बताया कि, 'प्रसव के दौरान बच्चे का शरीर दो में विभाजित हो गया था.'

सूत्रों की माने तो मां के शरीर के अंदर ही बच्चे का धड़ फंस गया था और जब इस बारे में परिवार वालों को पता चला तो उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया. ऐसे में महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे दूसरे अस्पताल में भेज दिया गया. अब महिला के रिश्तेदारों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर्स पर लापरवाही का आरोप लगाया है और अन्य अधिकारियों ने इन आरोपों से इनकार किया है. इस बारे में डॉक्टर्स का कहना है कि, 'बच्चा गर्भ में पहले ही मर चुका था.' बता दें मां की स्थिति फिलहाल स्थिर है.

Video : हीरा चुराकर ये चींटी बनी सबसे अमीर

हिंदी का 'चड्डी' शब्द ऑक्सफ़ोर्ड इंग्लिश डिक्शनरी में हुआ शामिल, ये है मतलब

इस मंदिर में प्रसाद में मिठाई नहीं बल्कि मिलता है बर्गर और सैंडविच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -