ज्योतिषी ने कहा- तरक्की में बेटा बन रहा है बाधा तो पिता ने 5 वर्षीय मासूम के साथ कर डाला ये काम

Mar 04 2021 09:19 AM
ज्योतिषी ने कहा- तरक्की में बेटा बन रहा है बाधा तो पिता ने 5 वर्षीय मासूम के साथ कर डाला ये काम

चेन्नई: तमिलनाडु के तिरुवरूर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपने बेटे को इसलिए मार डाला क्योंकि ज्योतिषी ने उसे कहा था कि उसके बच्चे के कारण वह जीवन में कामयाब नहीं हो पा रहा है। रामकी नाम के ऑटो ड्राइवर ने अपनी जिंदगी बदलने के लिए अपने पांच वर्षीय मासूम बच्चे पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

वही रामकी तंंत्रमंत्र तिथि ज्योतिष शास्त्र में यकीन रखता था। वह जिंदगी में सफलता की आस लिए अक्सर किसी ना किसी ज्योतिषी के पास जाता रहता था। ऐसे ही एक ज्योतिषी ने उसे कहा कि रामकी की बुरी किस्मत की वजह उसका पांच वर्ष का बेटा है। इतना ही नहीं ज्योतिषी ने यह भी बताया कि उसका बच्चा उसकी जान के लिए संकट भी पैदा कर सकता है। रामकी से कहा गया कि वह अगले 15 वर्ष के लिए अपने बच्चे को स्वयं से दूर रखे। 

जिसके पश्चात् रामकी ने अपने बच्चे को पढ़ने के लिए संबंधियों के यहां भेजने का निर्णय लिया था। किन्तु इस बात पर रामकी एवं उसकी बीवी के बीच विवाद हो गया था। पिछले सोमवार को रामकी दारू पीकर अपने घर आया। जिसके पश्चात् एक बार फिर बेटे को घर से दूर भेजने की बात को लेकर विवाद हुआ। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि रामकी ने पेट्रोल डालकर अपने पांच वर्ष के बेटे को आग के हवाले कर दिया। आनन फानन में बच्चे को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां बाद में उसकी मृत्यु हो गई। वही पुलिस द्वारा इस केस की पूरी जांच की जा रही है।

राहुल गांधी ने फिर साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा- पीएम मोदी चीन के सामने खड़े नहीं हो पाए...

झारखंड के वित्त मंत्री ने 91,277 करोड़ रुपये का बजट किया पेश

'दहेज़ न मांगे, लडकियां नहीं करेंगी ख़ुदकुशी...', आयशा आत्महत्या मामले में मुस्लिम धर्मगुरु की अपील