नवविवाहित दंपत्ति को तोहफे में मिला 'महंगा' गुलदस्ता, खोलने पर फूलों की जगह निकली ये चीज़

Oct 26 2020 04:28 PM
नवविवाहित दंपत्ति को तोहफे में मिला 'महंगा' गुलदस्ता, खोलने पर फूलों की जगह निकली ये चीज़

चेन्नई: तमिलनाडु में एक शादी प्याज़ की वजह से सुर्ख़ियों में आ गई है, क्योंकि यहां नवविवाहित दंपत्ति को गिफ़्ट के तौर पर प्याज़ दिया गया है. जी हां, तिरुवल्लुर के पोंनेरी के एक कपल को शादी के रिसेप्‍शन में तीन किलोग्राम प्‍याज तोहफे के रूप में दिए गए हैं. इस यूनिक गिफ़्ट के पीछे कारण, प्याज़ की तेज़ी से बढ़ रही क़ीमतें हैं. रिपोर्ट के अनुसार, प्याज़ के भाव 125 रुपये किलो तक पहुंच गए हैं. 

तिरुवोट्टियूर की निवासी सरकारी नर्स शीबा सुविथा ने इंजीनियर सेंथिल कुमार से विवाह किया है. इस कपल ने रिसेप्शन रखा था, जिसमें तमाम गिफ्ट मिले. किन्तु रॉयपुरम के सरकारी अस्‍पताल RSRM से आए शीबा के दोस्‍तों ने ऐसा अनूठा तोहफ़ा दिया, जिसे देखकर सब हैरान रह गए. शीबा ने बताया है कि, ‘अस्पताल से मेरे दोस्तों- हेमलता, भारती, अतुल्य और पोझनेरी सरकारी अस्पताल के एझिलारसी, मोहना एवं राजी ने भी मुझे तोहफा दिया. ये गिफ्ट गुलदस्ते की तरह पैक किया गया था और इसका ऊपरी हिस्‍सा धनुष की तरह था. इसे देखकर मुझे लगा कि इसमें फूल हैं, किन्तु ध्यान से देखने पर मालूम हुआ कि इसमें प्याज़ हैं.’

शीबा ने आगे कहा कि वो और उनके पति दोनों ही ऐसा गिफ़्ट पाकर आश्चर्यचकित रह गए. उन्होंने बताया कि उस समय स्टेज पर काफ़ी लोग थे, इसलिए वो फ़ौरन रिएक्ट नहीं कर पाए. लेकिन बाद इसे सोचकर बहुत हंसे. 

गिरावट के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, 540 अंक लुढ़का सेंसेक्स

एफएम द्वारा ऋण स्थगन माफी की घोषणा के बाद निफ्टी बैंक ने जारी की सूची

इस दिवाली बाज़ार में स्वदेशी उत्पादों की धूम, नितिन गडकरी ने लांच किए खादी के जूते