तमिलनाडु: निजी इकाई के 84 कर्मचारियों को हुआ कोरोना
तमिलनाडु: निजी इकाई के 84 कर्मचारियों को हुआ कोरोना
Share:

रविवार को, पशु फ़ीड इकाई के कर्मचारियों की एक बड़ी संख्या ने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। आइए हम विस्तार से साझा करते हैं कि एक निजी पशु आहार निर्माण इकाई के 84 कर्मचारियों द्वारा कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किए जाने के बाद नानजायुथुकुली की दुकानें बंद हो गईं। सूत्रों के अनुसार, यूनिट के एक कर्मचारी ने 12 अप्रैल को सकारात्मक परीक्षण किया जिसके बाद उसके 45 संपर्कों का परीक्षण किया गया। 

उनमें से, 10 व्यक्तियों ने 14 अप्रैल को सकारात्मक परीक्षण किया। इसके बाद, इकाई में सभी 700 कर्मचारियों का परीक्षण किया गया और 73 सदस्यों ने 17 अप्रैल को सकारात्मक परीक्षण किया। जिन लोगों ने सकारात्मक परीक्षण किया वे सभी एक इकाई के हैं। प्रवासी श्रमिक अधिकांश कार्यबल बनाते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब कंपनी में 10 सदस्यीय मेडिकल टीम को तैनात किया गया है। सकारात्मक परीक्षण करने वाले कर्मचारियों का इलाज नासियानूर के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है जबकि नकारात्मक परीक्षण करने वालों को होम संगरोध की सलाह दी गई है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कारखाने से उत्पादों का प्रेषण गुरुवार को रोक दिया गया था और सुविधा के लिए सोमवार तक बंद रहेगा। 

जिला कलेक्टर एस कथिरावन ने कहा कि "हम इस बात पर विचार कर रहे हैं कि क्या कोविड -19 कंपनी द्वारा भेजे गए उत्पादों के माध्यम से फैल सकता है। हम सोमवार को प्रबंधन के साथ बातचीत करेंगे।" यह खबर फैलते ही इलाके के दुकानदारों ने एक विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें कहा गया कि कारखाने में किसी भी प्रकार की लॉरी की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "कुछ लॉरियों ने कच्चा माल लाया लेकिन हमने उन्हें वापस भेज दिया। हमने दुकानदारों को स्थिति बताई, जिसके बाद वे तितर-बितर हो गए।" इस बीच, जिला प्रशासन को रविवार को कोविड -19 टीकों की 8,000 खुराक मिली। टीकों की अगली खेप दो दिनों में आने की उम्मीद है।

आंध्र प्रदेश ने टीकाकरण की ऑनलाइन निगरानी के लिए ऐप किया लॉन्च

सामने से मौत बनकर आ रही थी ट्रेन, अचानक देवदूत बनकर पहुंचे मयूर और बचा ली बच्चे की जान

सीपीएम की केंद्रीय समिति के सदस्य ने विशाखापत्तनम इस्पात संयंत्र के खिलाफ किया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -