रूस में होगी विजय सेतुपति और थालापति विजय की इस जबरदस्त फिल्म की शूटिंग, मचेगा धमाल
रूस में होगी विजय सेतुपति और थालापति विजय की इस जबरदस्त फिल्म की शूटिंग, मचेगा धमाल
Share:

तमिल फिल्म जगत के अभिनेता विजय आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। दक्षिण भारतीय में ही नहीं, भारत के अन्य भागों में भी उनकी फैन फॉलोइंग शानदार है। हाल ही में विजय की ब्लॉकबस्टर मूवी 'मास्टर' रिलीज हुई है जो अभी भी सिनेमा घरों में लगी है। इस एक्शन ड्रामा मूवी में विजय के किरदार की बहुत प्रशंसा हो रही है। विजय के साथ इस मूवी में मालविका मोहनन तथा दिग्गज अभिनेता विजय सेतुपति भी मुख्य किरदार में हैं।

वही विजय ने नेल्सन दिलीपकुमार के साथ भी अपनी एक मूवी का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म को सन पिक्चर्स के द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। अब जो नवीनतम रिपोर्ट्स आ रही हैं वो ये हैं कि विजय इस मूवी, जिसका नाम थालापति 65 रखा गया है, इसकी शूटिंग रूस में आरम्भ करेंगे। आपको बता दें कि फिल्म के कास्ट तथा क्रू के लिए चयन का कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि अप्रैल के माह से इस फिल्म की शूटिंग आरम्भ होगी।

विजय और 'थालापति 65' की पूरी टीम अप्रैल में मूवी की शूटिंग आरम्भ करने के लिए रूस रवाना होगी जहां फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल शूट किया जाएगा। जानकारी है कि 'थालापति 65' फिल्म को आरम्भ करने से पहले, उद्घाटन पूजा चेन्नई में होगी। इसके पूर्व ही फिल्म से संबंधित दूसरी खबरों की घोषणा कर दी जाएगी। कहा जा रहा है कि पूजा हेगड़े इस फिल्म में लीड अभिनेत्री के तौर पर काम करती दिखाई दे सकती हैं। परन्तु हाल ही में पूजा हेगड़े का इंटरव्यू सामने आया था जिससे ये पता चला है कि उन्हें अभी तक पूरी प्रकार से फिल्म के लिए फाइनल नहीं किया गया है।

खेसारी लाल या पवन सिंह नहीं, इस सुपरस्टार के साथ भोजपुरी फिल्म में होगी सपना चौधरी की एंट्री

इन फिल्मों में काम कर Varsha Usgaonkar ने बनाई अपनी पहचान

बॉलीवुड स्टार्स की कह कर ले चुकीं हैं कंगना, किसी को कहा 'स्कर्ट चेंजर' तो किसी को मंदबुद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -