तमिलनाडु शहरी स्थानीय निकाय चुनाव: नामांकन में तेजी
तमिलनाडु शहरी स्थानीय निकाय चुनाव: नामांकन में तेजी
Share:

 

चेन्नई: राजनीतिक उम्मीदवारों ने बुधवार को अपनी पार्टियों के साथ कागजात पेश करना शुरू कर दिया, जिन्होंने 19 फरवरी के शहरी स्थानीय निकाय चुनावों की तैयारी में सहयोगियों और पार्टी की स्थानीय इकाइयों के बीच विवादों को सुलझाने के लिए एक-एक करके सूचियां जारी कीं।

वास्तविक लड़ाई द्रमुक और अन्नाद्रमुक के नेतृत्व वाले गठबंधनों के बीच होने की उम्मीद है, जबकि छह अन्य - भाजपा, पीएमके, डीएमडीके, एमएनएम, एनटीके, और एएमएमके - 21 निगमों, 138 नगर पालिकाओं में सत्ता की दौड़ में अकेले जा रहे हैं। और 490 नगर पंचायतें। डीएमके, जिसके पास कांग्रेस, वीसीके, सीपीआई, सीपीएम, आईयूएमएल, एमएनएमके, टीवीके और केएमडीके सहित कई तरह की पार्टियां हैं, जिला स्तर पर बातचीत के बावजूद उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप देने में विफल रही है।

दैनिक आधार पर, गठबंधन के सहयोगियों ने सूची में उपस्थिति की कमी के बारे में विभिन्न स्तरों पर शिकायत की, जिससे डीएमके ने चेन्नई निगम के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा में देरी की, जो चुनाव के लिए 649 शहरी स्थानीय निकायों में सबसे प्रमुख हैं।

द्रमुक के संभावित मेयर उम्मीदवार भी एक रहस्य बने हुए हैं, लेकिन बहुत सारी अफवाहें हैं। कई उम्मीदवार नहीं हैं क्योंकि शीर्ष स्थान अनुसूचित जाति की महिला के लिए निर्धारित है।

कोविड अपडेट: भारत में 1.72 लाख नए मामले, टीपीआर 10.99 प्रतिशत

शराब के कारण छोड़कर चली गई पत्नी, पति का झलका ऐसा दर्द कि रोने लगी शिल्पा शेट्टी

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर लगाए आरोप, तो 'अमेरिका' ने दिया जवाब... जानिए क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -