बालिका टीम इवेंट में तमिलनाडु ने अपने नाम किया बड़ा खिताब
बालिका टीम इवेंट में तमिलनाडु ने अपने नाम किया बड़ा खिताब
Share:

तमिलनाडु ने 17वीं जूनियर नेशनल साफ्ट टेनिस चैंपियनशिप में दमदार प्रदर्शन के साथ बालिका वर्ग की टीम इवेंट की विजेता ट्राफी पर कब्जा अब भी बना हुआ है। गोमतीनगर विजयंत खंड स्टेडियम के टेनिस कोर्ट पर खेले जा रहे टूर्नामेंट में तमिलनाडु ने मेजबान उत्तर प्रदेश की लड़कियों को एकतरफा मुकाबले में 2-0 से मात दे दी हैं। बालिका टीम इवेंट के फाइनल में पहला मुकाबला युगल वर्ग का खेला जा रहा है।

मुकाबले में तमिलनाडु की सुष्मिता व नरमुगई ने यूपी की सासा कटियार व शक्ति मिश्रा को 3-1 (2-4, 4-0, 4-2, 5-3) से मात दी है। टीम इवेंट के दूसरे एकल मुकाबले में तमिलनाडु की रागाश्री ने उत्तर प्रदेश की तनुश्री पाण्डेय को 3-2 (1-4, 4-1, 8-6, 7-9) से मात दी है। जिसके पूर्व खेले गए सेमीफाइनल में यूपी  ने गुजरात को 2-0 से हराते हुए फाइनल में प्रवेश किया था। जिसके साथ साथ दूसरे सेमीफाइनल में तमिलनाडु ने छत्तीसगढ़ को 2-0 से मात दी थी। बालिका वर्ग का कांस्य पदक गुजरात व छत्तीसगढ़ की टीम ने शेयर किया।

यूपी की लड़कियों ने चैंपियनशिप के पिछले संस्करण में कांस्य पदक भी अपने नाम कर लिया है। इस तरह मेजबान लड़कियों ने अपने प्रदर्शन में सुधार करते हुए उपविजेता होने का गौरव प्राप्त कर लिया। जिसके साथ साथ आज खेले गए बालक टीम चैंपियनशिप के क्वाटर्र फाइनल मुकाबलों में तमिलनाडु ने उत्तर प्रदेश को 2-1 से मात दी। अन्य मुकाबलो में मध्य प्रदेश ने कर्नाटक को 2-0 से, हरियाणा ने महाराष्ट्र को 2-1 से और गुजरात ने आंध्र प्रदेश को 2-0 से हराते हुए सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित भी रखा है। 

'कोहली भी रोज़ शतक नहीं मारता..', भगवंत मान के बयान के कुछ ही घंटों बाद विराट ने ठोंकी सेंचुरी

24 चौके 10 छक्के, बांग्लादेशी गेंदबाज़ों पर कहर बनकर टूटे ईशान किशन, ठोंका दोहरा शतक

PKL9 में गुजरात और जयपुर ने खेला सीजन का 11वां ड्रॉ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -