तमिलनाडु में अगले दो दिनों में हो सकती है लगातार बारिश
तमिलनाडु में अगले दो दिनों में हो सकती है लगातार बारिश
Share:

तमिलनाडु में अगले दो दिनों तक हल्की बारिश होने की संभावना है. भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) की रिपोर्ट के मुताबिक अरब सागर के दक्षिणपूर्व और पूर्व-मध्य भागों में, एक कम दबाव मोड कर्नाटक तट के लिए बढ़ता जा रहा है. जिसके परिणामस्वरूप संबद्ध चक्रवाती परिसंचरण के प्रभाव से राज्य के उत्तरी और दक्षिणी हिस्सों में बारिश होगी .

हालांकि चेन्नई में भारी बारिश नहीं होगी लेकिन राजधानी के आसपास के क्षेत्रों में अच्छी बारिश होने की संभावना है . आईएमडी के अनुसार 8 सितंबर को विल्लुपुरम, तिरुवल्लूर, वेल्लोर, तिरुवनमलाई, तिरुपतिपुर, कांचीपुरम, कल्लाकुरुची, इरोड, तंजावुर, तिरुवरुर, रानीपेट, नागापट्टनम, डिंडीगुल, थेनी, कन्याकुमारी, विरूदनगर और मादुरी जिलों के ऊपर कुछ स्थानों पर हल्की से औसत बारिश होने की संभावना है. कराइकल और पांडिचेरी क्षेत्र के पास के स्थानों पर भी हल्की बारिश की संभावना है.

इस बीच, पश्चिमी तमिलनाडु में इरोड, डिंडीगुल, कोयंबटूर, नीलगिरी, नमककल, धरमपुरी और सलेम जिलों सहित भारी बारिश की संभावना है . 9 सितंबर को पुडुचेरी और कराइकल के ऊपर अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. चेन्नई में मानसून की स्थिति अगले दो दिनों तक बादल छाए रहने की संभावना जताई गई है. कुछ क्षेत्र में हल्की बारिश की संभावना है और अधिकतम तापमान 35 डिग्री तक जा सकता है तो न्यूनतम 26 डिग्री ही रहेगा.

पंजाब में शनिवार का लॉकडाउन हुआ ख़त्म, रात नौ बजे तक खुली रहेंगी दुकानें

यूपी में कोविड सेंटर से बंदी हुआ फरार, दो पुलिसकर्मी को किया निलंबित

उत्तराखंड में विकास की कीमत देने के लिए हिमालय कभी भी कर सकता है इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -