पत्नी के चरित्र पर था शक, तो पति ने दोनों बच्चों को मारकर वीडियो रिश्तेदारों को भेजा, फिर कर ली ख़ुदकुशी

चेन्नई: तमिलनाडु में एक शख्स को अपनी पत्नी के चर‍ित्र पर संदेह था और उसे लगा क‍ि उसकी पत्नी का कहीं और प्रेम-प्रसंग चल रहा है. इसी शक में उसने अपने 9 और 5 साल के बच्चों को पेड़ से लटकाकर मार डाला और उसका वीड‍ियो र‍िश्तेदार को भेज द‍िया. यह घटना तम‍िलनाडु के सलेम ज‍िले से सामने आई है. 33 वर्षीय मुरुगन की मुरुगेश्वरी से शादी हुई थी और उनके दो बच्चे थे, जिनमें 9 वर्षीय लड़का व 5 वर्षीय लड़की थी. मुरुगन 13 साल से एक रेस्टॉरेंट में नौकरी कर रहे थे. 

मुरुगन का वर्कप्लेस पर कुछ द‍िन पहले एक्सीडेंट हो गया था, ज‍िसके चलते वह 10 द‍िन से घर पर ही थे. इस दौरान पत‍ि ने देखा क‍ि उसकी पत्नी क‍िसी और से फ़ोन पर बात कर रही है. इस बात पर मुरुगन ने पत्नी को टोका और दूसरे शख्स से बात करने से मना कर द‍िया. रव‍िवार शाम को मुरुगन अपनी पत्नी का सेलफोन लेकर स्थानीय शॉप पर गए और अपने दोनों बच्चों को भी साथ ले गए. वहां मुरुगन ने अपने दोनों बच्चों को पेड़ से लटकाया और उसका वीड‍ियो बना लिया. इस वीड‍ियो में मुरुगन ने कहा क‍ि आप यही चाहते थे न. आप हमें मारना चाहते थे. देख‍िए हम अब मर चुके हैं. यह वीड‍ियो मैसेज र‍िश्तेदार को भेजकर मुरुगन ने खुद भी आत्महत्या कर ली.

इसके बाद मुरुगन की पत्नी और उसके परिवार वालों ने संगाग‍िरी पुल‍िस थाने में श‍िकायत दर्ज कराई तो पुल‍िस ने तलाश शुरू की. एक आम के फार्म पर दोनों बच्चों की पेड़ पर लटकी हुई लाशें और मुरुगन का शव बरामद हुआ. पुल‍िस इस मामले में आगे की छानबीन कर रही है. 

रात में टहलने निकली गर्भवती महिला, उठा ले गए 3 बदमाश और...

दिल्ली-राजस्थान मैच पर लगा रहे थे सट्टा, इंदौर क्राइम ब्रांच ने 5 को पकड़ा, करोड़ों का हिसाब-किताब बरामद

फर्जी प्रमाण पत्र जारी करने पर सरकारी स्कूल के शिक्षक हुए निलंबित

 

Most Popular

- Sponsored Advert -