जल्लीकट्टू समारोह में शामिल होने गए लोगों पर गिरी छत, 3 लोगों ने गवाईं जान
जल्लीकट्टू समारोह में शामिल होने गए लोगों पर गिरी छत, 3 लोगों ने गवाईं जान
Share:

कृष्णागिरी: तमिलनाडु के कृष्णागिरी शहर के नेरलगिरी गांव में छत गिरने से एक आठ वर्षीय लड़की समेत दो की मौत हो गई, दरअसल, यहां बुल चेजिंग समारोह में छत के नीचे ये व्यक्ति खड़े हुए थे, तभी अचानक ये छत गिर गई। दरअसल, आसपास के क्षेत्रों से एकत्रित हुए कुछ ग्रामीण छत के ऊपर खड़े हुए थे तथा शेष लोग भी अलग-अलग थानों पर खड़े हुए थे। तभी छत गिर गई तथा लोग हादसे का शिकार हो गए। 

आपको बता दें कि ये सभी लोग यहां, 'एरुधुविदुम विज्हा' जल्लीकट्टू में होने वाली बुल चेजिंग देखने के लिए आए थे। जल्लीकट्टू में जहां बैल को रोड़ पर खुला छोड़ दिया जाता है। व्यक्ति उन्हें पकड़ने का प्रयास करते हैं तथा बुल के सींग पर बंधे पुरस्कार को हथियाने की कोशिश करते हैं। 

वही इसके चलते एक नव निर्माण घर की छत गिर गई जिसमें एक सीनियर नागरिक, एक आठ वर्षीय लड़की की मौत हो गई साथ ही कई लोग चोटिल भी हो गए। घायलों को तत्काल ही हॉस्पिटल ले जाया गया। केस की इन्वेस्टिगेशन कर रही पुलिस ने कहा कि इस समारोह का आयोजन बिना मंजूरी के किया गया था। दूसरी ओर कोरोना महामारी के मध्य तमिलनाडु के मदुरै में बिना अनुमति के 'जल्लीकट्टू' का खेल का आयोजन किया गया था। हालांकि, आयोजकों पर बिना मंजूरी के समारोह का आयोजन करना महंगा पड़ गया था। इस केस में पुलिस ने 12 व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दायर किया है।

मां के डांटने पर बेटी ने खुद के साथ कर डाला ये काम

अन्नदाताओं ने सीएम खट्टर को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने किया हाल

ब्राजील के राष्ट्रपति ने पीएम मोदी को लिखा पत्र- मांगी कोरोना वैक्सीन की 20 लाख खुराक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -