तमिलनाडु ने मंदिरों में टीकाकरण प्रमाण पत्र लाने के आदेश को रद्द किया
तमिलनाडु ने मंदिरों में टीकाकरण प्रमाण पत्र लाने के आदेश को रद्द किया
Share:

 


चेन्नई: हिंदू धार्मिक और धर्मार्थ बंदोबस्ती (एचआर एंड सीई) विभाग ने मदुरै के मीनाक्षी सुंदरेश्वर मंदिर और रामेश्वरम के श्री रामनाथस्वामी मंदिर में भक्तों और आगंतुकों के लिए कोविड-19 वैक्सीन की दो खुराक की आवश्यकता वाले एक आदेश को रद्द कर दिया है।

शनिवार को, मानव संसाधन और सीई विभाग के संयुक्त आयुक्त, चेल्लादुरै ने कहा कि सोमवार (13 दिसंबर) से, मीनाक्षी सुंदरेश्वर मंदिर के आगंतुकों को रोकथाम पर मदुरै जिला प्रशासन की सलाह का हवाला देते हुए, टीकों की दोनों खुराक प्राप्त करने का प्रमाण दिखाना होगा। जिनके पास टीकाकरण का प्रमाण नहीं होगा, उन्हें मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

इसी तरह, रामेश्वरम में नगर निगम के अधिकारियों ने रणनीतिक स्थलों पर बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए थे, जिसमें आगंतुकों और उपासकों को टीका लगाने के लिए कहा गया था। एक अधिकारी ने कहा था, "केवल उन्हें ही श्री रामनाथस्वामी मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी, जिन्हें वैक्सीन की खुराक मिली है।" स्वास्थ्य विभाग द्वारा वैक्सीन की शीशियां भी हाथ में रखी गई थीं और मरीजों को मौके पर ही डोज दी गई थी।

हालांकि, दोनों मंदिरों के जनादेश को बाद में  रद्द कर दिए गए। पी.के. मानव संसाधन और सीई मंत्री सेकरबाबू ने कहा कि विभाग ने मंदिरों में संपर्क करने पर पहले ही आवश्यक COVID-19 सुरक्षा सावधानी बरती है। उन्होंने कहा कि संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए दिशा-निर्देशों का पालन किया जा रहा है। 

चर्चा में है मिस यूनिवर्स हरनाज का गाउन, जानिए खासियत

करीना से लेकर लारा तक ने दी मिस यूनिवर्स 2021 को बधाई

BWF विश्व चैंपियनशिप में श्रीकांत का विजयी आगाज, पहले दौर में इस खिलाड़ी को मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -