तमिलनाडु में  41 नए कोविड मामले सामने आए
तमिलनाडु में 41 नए कोविड मामले सामने आए
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में 24 घंटे की अवधि में कोविड-19 के 41 नए मामले और शून्य मौतें दर्ज की गई हैं। तमिलनाडु के सार्वजनिक स्वास्थ्य निदेशालय ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि राज्य में लगातार तीसरे दिन 50 से कम नए मामले सामने आए हैं।

गुरुवार के अंत तक दर्ज किए गए आंकड़े। चेन्नई जिले में 13 नए मामले सामने आए, चेंगलपट्टू जिले में 6 नए मामले सामने आए, कन्याकुमारी और नीलगिरी जिलों में से प्रत्येक में 3 नए मामले सामने आए, कोयंबटूर और कांचीपुरम जिलों में 2-2 नए मामले सामने आए, नमक्कल, पुडुकोट्टई, शिवगंगाई, सलेम, तिरुवल्लूर, तिरुप्पुर, तिरुचि, वेल्लोर और विरुधुनगर जिलों में से प्रत्येक में एक नया मामला सामने आया।

पिछले दो वर्षों में पहली बार सक्रिय मामलों की संख्या 500 से नीचे गिरकर 474 हो गई है। 4 अप्रैल, 2020 को, राज्य में पहली बार महामारी का पता चलने के लगभग एक महीने बाद, राज्य ने 74 और मामलों को जोड़ा, जिससे राज्य सार्वजनिक स्वास्थ्य एजेंसी के अनुसार सक्रिय मामलों की कुल संख्या 473 हो गई।

बयान के अनुसार, तब से वर्तमान मामलों की संख्या बढ़कर 500 से अधिक हो गई है। राज्य में 27 मई, 2021 को 3.13 लाख सक्रिय कोविड मामले हैं, जो एक सर्वकालिक उच्च स्तर था। इस दौरान अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर खत्म हो गए और स्वास्थ्य पेशेवर थक गए।

दर्दनाक हादसा! गंगा में समाए कई जहाज, 5 ट्रक भी डूबे, दांव पर लगी कई लोगों की जान

ये हैं भारत के सबसे डरावने भूतिया हाईवे और सड़कें

धोनी के CSK की कप्तानी छोड़ते ही वायरल हुआ IPL 2021 का धांसू Video, आप भी देखें

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -