तमिलनाडु ने शहरी निकाय चुनावों के मद्देनजर 23वें मेगा टीकाकरण शिविर को स्थगित किया
तमिलनाडु ने शहरी निकाय चुनावों के मद्देनजर 23वें मेगा टीकाकरण शिविर को स्थगित किया
Share:

चेन्नई 19 फरवरी को शहरी नगर निकाय चुनावों के कारण, तमिलनाडु के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री मा सुब्रमण्यम के अनुसार, प्रमुख कोविड -19 टीकाकरण शिविर के 23 वें संस्करण को स्थगित कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि सामान्य टीकाकरण कार्यक्रमों को अगले शनिवार को रद्द कर दिया जाएगा क्योंकि राज्य नागरिक निकायों (एक चरण के चुनाव में कुल 12,838 सीटों के लिए) के लिए नए प्रतिनिधियों का चुनाव करेगा।

राजीव गांधी सरकारी जनरल अस्पताल (आरजीजीजीएच) में शिविर की समीक्षा करने के बाद, मंत्री ने संवाददाताओं को बताया कि सरकार ने टीकाकरण की आवश्यकता का हवाला देते हुए चुनाव के दिन सभी सरकारी अस्पतालों में टीके की खुराक देने की व्यवस्था की है।

उन्होंने कहा, 'चुनाव के कारण, हम बड़े शिविरों का आयोजन नहीं कर पाएंगे.' उन्होंने कहा, 'लेकिन सरकारी संस्थानों में कोविड-19 के खिलाफ लोगों को टीका लगाने के लिए पर्याप्त योजनाएं बनाई जाएंगी.' एक साथ राज्य भर में आयोजित 21 मेगा शिविरों के परिणामस्वरूप लगभग 3.65 करोड़ लोगों को सुरक्षित किया गया है.

मंत्री ने कहा, "कुल 9.75 करोड़ लोगों को कोविड-19 के खिलाफ टीका लगाया गया है, और 10 जनवरी को लॉन्च होने के बाद से 7.91 लाख लोगों को रोगनिरोधी खुराक दी गई है।"

अचानक धंसने लगी रेलवे अंडरब्रिज की मिट्टी, 2 अफसरों की गई जान

IPL Mega auction: इस गेंदबाज़ को RCB ने 5 गुना कीमत देकर ख़रीदा, पहले खुद ही टीम से निकाला था

IPL Mega Auction: आर अश्विन पर राजस्थान ने खेला बड़ा दांव, इतने करोड़ में खरीदा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -