जेल के अंदर नशीला पदार्थ फेंक रहा था तमिलनाडु सुरक्षा पुलिस का जवान
जेल के अंदर नशीला पदार्थ फेंक रहा था तमिलनाडु सुरक्षा पुलिस का जवान
Share:

तमिलनाडु से हाल ही में एक मामला सामने आया है. जी दरअसल यहाँ से आई खबर के मुताबिक जेल संख्या तीन के पास से गुजर रहे तमिलनाडु सुरक्षा पुलिस के कर्मी को उस वक्त पकड़ लिया गया जब वह जेल परिसर के अंदर तंबाकू के पैकेट फेंक रहा था. इस मामले में खास बात यह बताई गई है कि तमिलनाडु सुरक्षा पुलिस के आरोपित कर्मी को पकड़ने वाला शख्स भी तमिलनाडु सुरक्षा पुलिस का ही कर्मी था.

जी दरअसल अब इस मामले में जेल प्रशासन जांच में लग चुका है. वैसे इस मामले के बारे में जेल सूत्रों का कहना है कि गुरूवार के दिन हर दिन की तरह तमिलनाडु सुरक्षा पुलिस के कर्मी जेल के बाहर गश्त कर रहे थे. उसी दौरान साइकिल पर सवार होकर पुलिसकर्मियों का एक दल जेल संख्या तीन के पास से गुजरा. वहीं उस दौरान उनकी नजर अकेले में खड़े पुलिसकर्मी पर गई. फिर पुलिसकर्मियों ने देखा कि 'वह सड़क से चारदीवारी के अंदर कुछ फेंक रहा है.' उसके बाद साइकिल से गश्त कर रहे पुलिसकर्मी उसके पास गए और आरोपित से पूछा कि, 'वह अकेले यहां क्या कर रहा है और जेल में क्या फेंक रहा था.'

इस सवाल को जानने पर आरोपित ने गोलमोल जवाब देने शुरू कर दिए. उसके बाद अंत में पुलिसकर्मियों के दल ने आरोपित की तलाशी ले ली तो उस दौरान उसके पास से तंबाकू के पैकेट मिले. इस मामले की जानकारी वरीय अधिकारियों को दी गई है. वहीं इस मामले में सूत्रों ने कहना है कि 'जेल प्रशासन अब यह पता कर रहा है कि आरोपित पुलिसकर्मी जेल संख्या तीन में किस- किस कैदी से मिला है. इसके पहले उसने क्या क्या निषिद्ध वस्तुएं कैदियों तक पहुंचाई हैं.' इसी के साथ आरोपित पुलिसकर्मी के बैंक खाते के बारे में भी जानकारी हांसिल कर रहे हैं. इसी के साथ जेल संख्या तीन के अंदर व बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपित से जुड़े तमाम फुटेज को चेक कर रहे हैं.

विश्व आदिवासी दिवस : कोरोना काल में कैसे मनेगा विश्व आदिवासी दिवस ?

तमिलनाडु में सामने आए कोरोना के 5880 नए मामले,1 दिन में हुई 119 मौत

मात्र 225 रुपए में कोरोना वैक्सीन का एक डोज़, भारत के सीरम इंस्टीट्यूट का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -