दोस्त के सामने कॉलेज छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, 5 दरिंदे गिरफ्तार
दोस्त के सामने कॉलेज छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, 5 दरिंदे गिरफ्तार
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के कांचीपुरम में गुरुवार (12 जनवरी) को बेंगलुरु-पुदुचेरी हाईवे के नजदीक एक कॉलेज छात्रा के साथ पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता और उसका पुरुष मित्र गुरुवार की शाम लगभग 7 बजे एक प्राइवेट स्कूल के पास बात कर रहे थे, जब 5 लोगों के एक गिरोह ने उन्हें घेर लिया और चाकू की नोंक पर पीड़िता के दोस्त को धमकाया। इसके बाद उन्होंने पीड़िता के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।

दुष्कर्म करने से रोकने पर आरोपियों ने महिला को जान से मारने और दफन कर देने की धमकी भी दी। मौका पाकर पीड़िता और उसका दोस्त वहां से किसी तरह भागे और अपने रिश्तेदारों के पास पहुंचे, जिन्होंने महिला को अस्पताल में एडमिट कराया और पुलिस को सूचना दी। महिला ने पुलिस को बताया कि रोशनी न होने की वजह से वह किसी को पहचान नहीं पाई, मगर एक आरोपी को दूसरे विमल को पुकारते हुए सुना था।

इसके बाद पुलिस ने विमल को विपाडू गांव में खोज निकाला और भागने का प्रयास करने पर उसे घेर लिया। विमल के जरिए तमिलनाडु पुलिस ने बाकी के 4 आरोपियों को भी खोज निकाला, जिनकी पहचान मणिकंदन, शिवकुमार, विग्नेश और थेनारासु के रूप में की गई है। सभी पांचों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

केरल: छठी-सातवीं की छात्राओं का यौन शोषण करता था शिक्षक फैजल, हुआ गिरफ्तार

आखिर क्या थी मजबूरी जो एक ही परिवार के सारे लोगों ने कर लिया सुसाइड

शादीशुदा मुफ़्ती ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया, फिर गर्भवती कर छोड़ दिया..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -