VIDEO: अंधेरे का फायदा उठाकर बुजुर्ग दंपत्ति के घर में घुसे लुटेरे, पीछे से किया हमला और....
VIDEO: अंधेरे का फायदा उठाकर बुजुर्ग दंपत्ति के घर में घुसे लुटेरे, पीछे से किया हमला और....
Share:

चेन्नई: रात का समय, घर के चारों तरफ सन्नाटा और बुजुर्ग जोड़ा अकेला. दूर-दूर तक चीख पुकार सुनने वाला भी कोई नहीं. इन्हीं बातों का लाभ उठाकर डकैतों ने उन पर हमला कर दिया. आपको क्या लगता है इस लड़ाई में क्या डकैत जीत गए?  ज्यादा सोचिए मत बुजुर्ग दंपत्ति ने मिलकर डकैतों से लोहा लिया और डकैतों को दुम-दबाकर भागना पड़ा. यह घटना तमिलनाडु राज्य के तिरुनेलवी की है. 

न्यूज एजेंसी ANI की तरफ से बहादुर बुजुर्ग दंपत्ति का वीडियो जारी किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात के अंधेरे का फायदा उठाकर डकैत कैसे बुजुर्ग को अकेला पाकर घर में घुसते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग व्यक्ति अपने घर के बरामदे में बैठे हुए हैं. उन्हें पता ही नहीं चला कि कब पीछे की ओर से हाथ में गंडासा लिए दो डकैतों ने हमला बोल दिया. एक डकैत ने उनके गले में कपड़ा डालकर उन्हें पीछें खींचा. 

बुजुर्ग की आवाज सुनकर उनकी पत्नी भी घर से बाहर निकल आई और बड़ी ही फुर्ती से चप्पल, जूता, कुर्सी, जो हाथ में आया वही फेंककर डकैतों से भिड़ गईं. एक पल तो ऐसा हुआ कि उन्होंने प्लास्टिक की कुर्सी फेंककर डकैतों को मारा. कुर्सी टूट गई. आखिरकार दोनों पति-पत्नी के साहस ने डकैतों को भागने पर मजबूर कर दिया. बिल्कुल जिसको सिर पर पैर रखकर भागना कहते हैं.

 

सरकारी बैंकों के खुलने के समय में होगा बदलाव, अब 10 बजे से नहीं खुलेंगे बैंक !

तीसरी बार नेशनल अवॉर्ड जीतने पर सुरेखा सीकरी को इस अभिनेत्री ने दी बधाई

नकली उत्पादों से देश को इतना हो रहा नुकसान, आंकड़े कर देंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -