भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई कल संभालेंगे अपना कार्यभार
भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई कल संभालेंगे अपना कार्यभार
Share:

चेन्नई: भारतीय जनता पार्टी के मनोनीत प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने कहा कि भगवा पार्टी जल्द ही तमिलनाडु में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरेगी और 2024 के संसदीय चुनावों में बड़ी संख्या में सीटों पर कब्जा करेगी। इस बयान को पूरा करते हुए अब भाजपा की तमिलनाडु इकाई के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई शुक्रवार को पार्टी-राज्य समिति कार्यालय में कार्यभार संभालेंगे। वह लोगनाथन मुरुगन की जगह लेते हैं, जो केंद्रीय मत्स्य पालन और पशुपालन राज्य मंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी की मंत्रिपरिषद में शामिल हुए हैं। 

वही अन्नामलाई ने अपने गृहनगर कोयंबटूर से दो दिवसीय यात्रा शुरू की है और कसम खाई है कि उनका तात्कालिक उद्देश्य पार्टी-राज्य इकाई को पुनर्जीवित करना और इसे एक लड़ाकू बल बनाना है। भाजपा नेता ने कहा कि उनकी पार्टी एक मजबूत वैचारिक आधार वाली एकमात्र राजनीतिक पार्टी है और पार्टी निकट भविष्य में तमिलनाडु में सत्ता पर काबिज होगी। 

अन्नामलाई, जिन्होंने भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) छोड़ दी थी, उन्होंने कहा कि नया पार्टी राज्य नेतृत्व वरिष्ठ नेताओं और युवा तुर्क दोनों का मिश्रण होगा और उन्होंने कहा कि वह सत्तारूढ़ द्रमुक के खिलाफ उत्प्रेरक के रूप में कार्य करेंगे। भाजपा नेता ने कहा कि राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (एनईईटी) सहित केंद्र सरकार की नीतियां तमिलनाडु को एक बेहतर राज्य में बदल देंगी। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा विचारधारा से संचालित राजनीतिक पार्टी है न कि राजवंशों द्वारा शासित पार्टियों की तरह।

दिल्ली में 'चर्च गिराने' के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार..., गोवा में केजरीवाल ने किया भाजपा पर वार

व्लादिमीर पुतिन और जॉन केरी ने दिया जलवायु मुद्दों पर सहयोग के महत्व पर जोर

अमिताभ बच्चन के बंगले 'प्रतीक्षा' के बाहर लगा पोस्टर, की गई बड़ा दिल दिखाने की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -