तमिलनाडु में पोंगल त्यौहार मनाने पर प्रतिबन्ध, मंदिर जाने पर भी रोक
तमिलनाडु में पोंगल त्यौहार मनाने पर प्रतिबन्ध, मंदिर जाने पर भी रोक
Share:

चेन्नई: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने राज्य में पोंगल त्योहार, सांस्कृतिक कार्यक्रमों और सार्वजनिक सभा पर पाबन्दी दी है। CM स्टालिन ने ऐलान किया है कि पोंगल से जुड़े सभी सरकारी और निजी कार्यक्रम स्थगित रहेंगे। इसके अलावा सीएम स्टालिन ने शुक्रवार, शनिवार और रविवार के दिन लोगों के मंदिर जाने पर भी पाबन्दी लगा दी है।

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम और वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ सीएम एमके स्टालिन के नेतृत्व में एक उच्चस्तरीय बैठक के बाद यह फैसला लिया गया है। सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुरुवार (6 जनवरी 2022) से नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान भी किया है। हालांकि, राज्य में 9 जनवरी को पूर्णतः लॉकडाउन लगाया जाएगा। इस दौरान रेस्टोरेंट सिर्फ सुबह 7 बजे से रात 10 बजे तक भोजन की डिलीवरी करने के लिए खुले रहेंगे।

पोंगल उत्सव पर प्रतिबंध लगाने के फैसले से स्थानीय लोगों और सोशल मीडिया यूज़र्स में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। उन्होंने सरकार से हिंदू त्योहार से ठीक पहले राज्य में पाबंदियां लगाने को लेकर सवाल उठाए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'क्रिसमस और न्यू ईयर पर ऐसा क्यों नहीं किया? क्रिसमस तो लोगों ने बड़े ही धूमधाम से मनाया?' वहीं, एक यूजर ने लिखा कि तमिलनाडु सरकार ने राज्य में न्यू ईयर और क्रिसमस मनाने की इजाजत देने के बाद अब जान-बूझ कर ऐसा किया है।

मुख्तार अब्बास नकवी ने मुस्लिम लॉ बोर्ड को क्यों बताया फतवा फैक्ट्री ?

सुबह विदेश में राहुल गांधी की 'सीक्रेट' मीटिंग, शाम को PM मोदी की सुरक्षा में चूक.. क्या है कनेक्शन ?

'मेरे सपने में मुसलमान आ रहे हैं, कह रहे हैं समाजवादी पार्टी को वोट नहीं देंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -