Toilet में गिरी कार की चाबी निकालने के लिए युवक ने डाला हाथ लेकिन तभी
Toilet में गिरी कार की चाबी निकालने के लिए युवक ने डाला हाथ लेकिन तभी
Share:

आजकल कई ऐसी खबरें आ जाती हैं जो हैरान कर जाती हैं। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह तमिलनाडु के मदुरई का है। जी दरअसल यहां एक 29 साल के शख्स के साथ जो हुआ वह सभी को हैरान कर गया। जी दरअसल वह Toilet गया और वहां अपनी कार की चाबी गिरा बैठा, उसके बाद जब वह चाबी निकालने लगा, तो उसका हाथ वहीं फंसा रह गया। जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक शख्स का नाम के मणिमरन है और वह तंझावूर का रहने वाला है।

बताया गया है कि वो जब Toilet गया, तो वहां अपनी कार की चाबी गिरा बैठा और उसके बाद उसने Toilet में हाथ डाला, लेकिन उसका हाथ दोबारा बाहर नहीं आ पाया। जी दरअसल इस दौरान उसका हाथ वहीं फंसा रह गया और तीस मिनट तक वो मदद के लिए चीखता रहा लेकिन कोई नहीं आया। किसी ने नहीं सुनी। मिली जानकारी के मुताबिक जिस Toilet में उसका हाथ फंसा था, वह पेट्रोल पंप पर था और जब पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारी उस ओर आए, तो उन्होंने मणिमरन की आवाज सुनी। उसके बाद उन्होंने देखा कि Toilet अंदर से लॉक था और वो चीख रहा था।

वहीं फिर पुलिस और रेस्क्यू डिपार्टमेंट को इस घटना के बारे में बताया गया और दोनों मौके पर वहां गए। वहीं उन्होंने ड्रिलिंग मशीन से एक छेद किया और उसके बाद जहां शख्स का हाथ फंसा था, उस पीवीसी पाइप तक पहुंचे। उसके बाद उन्होंने उसके हाथ पर थोड़ा तेल लगाया और उसके हाथ को बाहर निकला। वहीं उसके हाथ में कोई भी फ्रेक्चर नहीं हुआ है और इस टॉयलेट से उसे एक मोबाइल फोन भी मिला, जो कभी किसी शख्स का गिरा होगा। इसी के साथ उसे अपनी गाड़ी की चाबी भी मिल गई है।

एक ऐसा देश जहां मार्च से ट्रेन या बसों में आना-जाना सबके लिए होगा मुफ्त

इस देश में शराब पीकर साइकिल चलाने वालों को हो जाती है जेल

जानिए क्यों करोड़ों की मालकिन होकर भी छोले कुल्‍चे का ठेला लगाती है यह महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -