तमिलनाडु ने सीएसआर फंड का उपयोग करके निजी अस्पतालों में शुरू किया मुफ्त टीकाकरण अभियान

कोविड टीकाकरण कार्यक्रम पर एक बड़ा कदम उठाते हुए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने आज (28 जुलाई) को निजी अस्पतालों के माध्यम से एक मुफ्त कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया, जो उनके कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व कोष द्वारा आर्थिक रूप से समर्थित है। सीएम ने कुछ लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित किए।

कार्यक्रम के दौरान आज भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) के तमिलनाडु चैप्टर के अध्यक्ष एस. चंद्रकुमार ने मुफ्त टीकाकरण अभियान के लिए सीएसआर फंड से 2.20 करोड़ रुपये का चेक सौंपा। अडयार आनंद भवन के प्रबंध निदेशक के.टी. श्रीनिवास राजा ने इस उद्देश्य के लिए 7 लाख रुपये का चेक भी सौंपा। अब तक, तमिलनाडु भर में सरकारी और निजी अस्पतालों के माध्यम से कुल 2,15,17,446 व्यक्तियों ने वैक्सीन की खुराक ली है।

स्वास्थ्य मंत्री आई. सुब्रमण्यम, विधायक एन. एझिलन, स्वास्थ्य सचिव जे. राधाकृष्णन, ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन के आयुक्त गगनदीप सिंह बेदी और कुछ अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि DMK ने पिछले दिसंबर में प्रधान मंत्री को सुझाव दिया था कि सीएसआर फंड का इस्तेमाल कोविड-19 टीकाकरण अभियान में मदद के लिए किया जा सकता है।

इंदौर में शराब पीने के बाद 3 लोगों की मौत, प्रशासन ने सील किए दो बार

‘इंडियन आइडल 12’ फिनाले का हिस्सा नहीं होंगी नेहा कक्कड़, जानिए क्यों?

5 साल पहले किसान ने लगाए थे 250 पेड़, 6 साल बाद लाखों में बिका एक पेड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -