चर्च की आड़ में सेक्स रैकेट चलाता था पादरी, गिरफ्तार हुआ तो कबूल किया जुर्म
चर्च की आड़ में सेक्स रैकेट चलाता था पादरी, गिरफ्तार हुआ तो कबूल किया जुर्म
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के कन्याकुमारी से चर्च की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि पुलिस ने चर्च की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में लाल एन एस शाइन सिंह नाम के एक पादरी और चार महिलाओं सहित सात लोगों को अरेस्ट किया गया है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार (14 जुलाई 2021) को तमिलनाडु पुलिस ने कन्याकुमारी जिले के एसटी मंगडु क्षेत्र के ज्योति नगर में स्थित ड्यूसिस ऑफ क्राइस्ट एंग्लिकन चर्च ऑफ इंडिया से संबंधित फेडरल चर्च ऑफ इंडिया में रेड मारी। दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि इस चर्च में कई पुरुष और महिलाएँ लग्जरी कारों में अमूमन आते रहते हैं। फेडरल चर्च ऑफ इंडिया कन्याकुमारी जिले के सबसे बड़े चर्चों में गिना जाता है और सेक्स रैकेट चलाने के आरोपित पादरी बिशप लाल एन एस शाइन सिंह इस चर्च के संस्थापक और प्रमुख हैं। पुलिस को प्रारंभिक जाँच में पता चला है कि चर्च के अधिकारियों ने परिसर का उपयोग वेश्यालय चलाने के लिए किया है।

इसी को लेकर मिले इनपुट के बाद पुलिस ने चर्च में रेड मारकर कई महिलाओं और पुरुषों को रंगे हाथ पकड़ लिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि अरेस्ट की गई आरोपित महिलाओं में एक 19 वर्षीय लड़की भी शामिल है। इस लड़की को उसकी माँ ने ही जबरन जिस्मफरोशी के दलदल में धकेला है। बहरहाल, तमिलनाडु पुलिस ने चर्च के पादरी और चार महिलाओं सहित सात लोगों को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपित पादरी और शिबिन नाम के एक व्यक्ति ने सेक्स रैकेट चलाने की बात स्वीकार कर ली है।

भोपाल: पूर्व सरपंच के बेटे ने की आत्महत्या

जादू-टोने के शक में बुजुर्ग की हत्या, कटा हुआ सिर हाथ में लेकर गाँव में घुमता रहा कातिल

पाकिस्तान को खुफिया जानकारी भेजने वाले 2 गिरफ्तार, सेना का नायक भी करता था जासूसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -