तमिलनाडु ने बढ़ा OMICRON का खौफ, सामने आए इतने नए केस
तमिलनाडु ने बढ़ा OMICRON का खौफ, सामने आए इतने नए केस
Share:

मदुरै: देश में कोविड के नए वैरिएंट OMICRON के नए केस सामने आने के उपरांत तमिलनाडु के मदुरै जिले में 12 दिसंबर से बिना टीकाकरण वालों को सार्वजनिक जगहों पर प्रवेश नहीं दिया जाने वाला है। जिला कलेक्टर अनीश शेखर ने बोला है कि नए वैरिएंट के एहतियातन यह कदम उठाएं जाए वाले है। जिसके मद्देनजर जिले के लोगों को टीके की कम से कम एक खुराक लेने के लिए एक सप्ताह का वक़्त दिया जाने वाला है। उन्होंने बोला है मदुरै में लगभग तीन लाख लोगों को टीके की एक भी खुराक नहीं दी गई है। ऐसे में सार्वजनिक स्थानों पर आने वाले लोगों को कम से कम पहली खुराक का टीका लगाया जाएगा।

टीकाकरण के जिले में केवल 71 फीसद को पहली और 32 फीसद को दूसरी खुराक मिली है और लगभग 3 लाख लोगों को अभी तक टीके की एक भी खुराक नहीं दी गई है। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि निगम और स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा औचक निरीक्षण किया जाने वाला है।

इससे यह पता लगाया जा सकेगा कि जिला प्रशासन द्वारा उल्लेखित 18 जगहों के अंदर टीकाकरण न कराने वालों को अनुमति है या नहीं। गौरतलब है कि तमिलनाडु में अब तक कोरोना वायरस के 27,29,061 केस देखने को मिले और तकरीबन 36,513 जाने गई है।
एनआईए ने मणिपुर आतंकी हमले की टेस्ट शुरू किया।

दिल्ली में हल्की बारिश के साथ बढ़ेगी ठंड, एकदम से गिरेगा टेम्परेचर

'यह गांधी का नहीं गोडसे का भारत', नए कश्मीर पर बोलीं महबूबा मुफ़्ती

कमजोर पड़ा चक्रवाती तूफ़ान 'जवाद', इस जगह से हुआ था पैदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -