मार्केट में अचानक फट गया हीलियम गैस सिलेंडर, एक की मौत
मार्केट में अचानक फट गया हीलियम गैस सिलेंडर, एक की मौत
Share:

त्रिची: तमिलनाडु के त्रिची से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ भीड़भाड़ वाले बाजार में अचानक से हीलियम सिलेंडर के फट गया, जिससे एक शख्स की मौत हो गई। इसी के साथ इस हादसे में कई अन्य लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है यह मामला कोट्टई वासल इलाके का है। बीते रविवार को छुट्टी होने के चलते मार्केट में काफी भीड़ थी। यहाँ लोग सामान खरीदने के लिए आए थे, हालाँकि अचानक से जोरदार धमाके की आवाज आई और भगदड़ मच गई। उसके बाद यह पता चला कि मार्केट में हीलियम सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया है। खबरों के अनुसार इस हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, एक बच्चे समेत कई लोग घायल हुए हैं।

इसी के साथ ही कई दुकानों के शीशे भी इस ब्लास्ट के बाद चकनाचूर हो गए। खबरों के अनुसार घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं उसके बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। मृतक की पहचान मट्टू रवि के रूप में हुई। इस मामले में पुलिस ने बताया कि मामला बीते रविवार रात का है। मार्केट में एक गुब्बारे वाला खड़ा था और ये हीलियम सिलेंडर उसी के पास था। हालाँकि फिलहाल गुब्बारा बेचने वाला मौके से फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

दूसरी तरफ, हीलियम सिलेंडर में ब्लास्ट की ये पूरी घटना पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई और उस दौरान का वीडियो अब वायरल हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है धमाका कितना जोरदार था। धमाके के बाद मार्केट में भगदड़ भी मच गई। हालाँकि फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें, गुब्बारे बेचने वाले अक्सर हीलियम गैस सिलेंडर अपने पास रखते हैं। क्योंकि वे गुब्बारों में हीलियम गैस भरकर इसे बेचते हैं।

Video: फाल्गुनी पाठक संग गरबा करते दिखे ऋतिक रोशन, देखकर झूमने लगे फैंस

तेज बारिश में भी संबोधन देते रहे राहुल गांधी, बोले- 'ये यात्रा रुकेगी नहीं'

तलवार लेकर बैंक में घुसे 6 बदमाश, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -