तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग ने केरल से आने वाले यात्रियों की स्क्रीनिंग की शुरू
तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग ने केरल से आने वाले यात्रियों की स्क्रीनिंग की शुरू
Share:

तमिलनाडु के स्वास्थ्य विभाग और पुलिस ने केरल की सीमा से लगे चेक पोस्टों पर यात्रियों की सुरक्षा और स्क्रीनिंग बढ़ा दी है क्योंकि पूजा की छुट्टियों के दौरान बड़ी संख्या में लोग राज्य में पहुंच रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग और पुलिस अधिकारी वालयार, कन्याकुमारी, गुडालूर और केरल की सीमा से लगे अन्य क्षेत्रों में सीमाओं पर जांच कर रहे हैं। हालांकि केरल में कोविद की स्थिति घट रही है, इसने गुरुवार को 9,246 ताजा संक्रमण और 96 लोगों की मौत की सूचना दी, जबकि तमिलनाडु में इसी अवधि में 1,259 ताजा मामले और 20 मौतें देखी गईं।

तमिलनाडु द्वारा 1 नवंबर से प्लेस्कूल, किंडरगार्टन और आंगनवाड़ी खोलने की घोषणा के साथ, राज्य का स्वास्थ्य विभाग कोई जोखिम नहीं लेना चाहता है। तमिलनाडु की यात्रा के 72 घंटे में ली गई एक नकारात्मक आरटी-पीसीआर रिपोर्ट आवश्यक है। पूरी तरह से टीकाकरण वाले लोगों को भी राज्य में प्रवेश की अनुमति है।

तमिलनाडु के स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कथित तौर पर कहा- "केरल हमारे राज्य की तुलना में छह गुना से अधिक कोविड -19 सकारात्मक मामले दर्ज कर रहा है। हम रविवार को अपने स्कूल और समुद्र तटों सहित अन्य सभी सार्वजनिक स्थानों को खोल रहे हैं। हमें सख्त निर्देश हैं केरल की सीमा से लगे चेक-पोस्ट पर कड़ी सुरक्षा के लिए। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने सभी सार्वजनिक स्थानों को खोलने की घोषणा की, जिसमें सभी दिन समुद्र तट शामिल हैं और सिनेमाघर भी खुले हैं, राज्य का स्वास्थ्य विभाग गार्ड कम करके कोई जोखिम नहीं लेना चाहता है।

गुजारा भत्ते के रूपये बचाने के लिए पति ने बिछाया पत्नी को मारने का जाल, इस तरह हुआ पर्दाफाश

मुंबई: आरे कॉलोनी में फिर दिखा तेंदुआ, पहले भी 9 लोगों पर हो चुका है हमला

ड्रग केस: आर्यन को गिरफ्तार करने वाले समीर वानखेड़े की जान को खतरा ? बढ़ाई गई सुरक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -