तमिलनाडु सरकार का बड़ा फैसला- चेन्नई समेत चार जिलों में 30 जून तक कम्पलीट लॉकडाउन
तमिलनाडु सरकार का बड़ा फैसला- चेन्नई समेत चार जिलों में 30 जून तक कम्पलीट लॉकडाउन
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु की पलनीस्वामी सरकार ने सोमवार को राज्य की राजधानी चेन्नई समेत चार जिलों में पूरी तरह लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है। यह लॉकडाउन 19 जून से 30 जून तक जारी रहेगा। प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों को देखते हुए तमिलनाडु की सरकार ने यह फैसला लिया है।

तमिलनाडु की सरकार ने चेन्नई, कांचीपुरम, तिरुवल्लुर और चेंगालपेट जिले में कंप्लीट लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। हालांकि अभी इससे जुड़ी कोई गाइडलाइंस जारी नहीं की गई हैं। इससे पहले सोमवार सुबह तमिलनाडु की AIADMK की सरकार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया था कि हेल्थ एक्सपर्ट्स कमिटी ने सीएम के पलानीस्वामी के साथ बात की थी। बातचीत में हेल्थ एक्सपर्ट्स ने लॉक डाउन में दी गई ढील कम करने का सुझाव दिया था।

आपको बता दें कि तमिलनाडु में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर 45,000 के आंकड़े के पार पहुँच चुके हैं। पिछले 24 घंटों में वहा 1974 मामले रिपोर्ट किए गए हैं। कल यानि रविवार को चेन्नई में अकेले 1400 से अधिक नए केस दर्ज किए गए हैं पिछले 24 घंटों में तमिलनाडु में 19 मरीजों की मौत हो गई है और मृतकों की कुल संख्या 435 पहुंच गई है। 

सेविंग करना है बहुत जरूरी, इन तरीकों को अपनाकर होगी बचत

इस गोल्ड स्कीम से हर निवेशक को मिल सकता है जबरदस्त मुनाफा

मैन्युफैक्चरिंग क्लस्टर को विकसित करने के लिए किया जाने वाला है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -