तमिलनाडु : राज्य में बढ़ा कोरोना का संक्रमण, स्वास्थ्य सचिव पर गिरी गाज
तमिलनाडु : राज्य में बढ़ा कोरोना का संक्रमण, स्वास्थ्य सचिव पर गिरी गाज
Share:

गंमहामारी कोरोना वायरस के बीच, तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव का बदलाव किया गया है. राज्य के स्वास्थ्य सचिव बीला राजेश को शुक्रवार को राज्य सरकार द्वारा सचिव, वाणिज्यिक कर और पंजीकरण विभाग में स्थानांतरित किया गया है.  अब उनकी जगह जे राधाकृष्णन (IAS) को राज्य स्वास्थ्य सचिव बनाया गया हैं

अमेरिकी राजदूत से बातचीत में बोले राहुल- हम सहिष्णु राष्ट्र, हमारे DNA में सहनशीलता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक सार्वजनिक (विशेष ए) विभाग द्वारा आज सुबह नोटिस जारी करने के बाद खबर सामने आई. नोटिस में निम्नलिखित तबादलों और पोस्टिंग को अधिसूचित किया जाता है (i) सरकार, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के सचिव डॉ. नीला राजेश को स्थानांतरित किया जाता है और उन्हें सरकार, वाणिज्यिक कर और पंजीकरण विभाग के उपाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया जाता है. डॉ. जे. राधाकृष्णन, आईएएस, राजस्व प्रशासन के प्रमुख सचिव / आयुक्त को सरकार, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के प्रमुख सचिव के तौर पर नियुक्त करती है. 

पीएम मोदी पहले ही जानते ​थे खतरनाक है कोरोना, लॉकडाउन में छूट से चेतावनी हुई सच

अगर आपको नहीं पता तो बता दे कि केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय (MoHFW) के अनुसार, तमिलनाडु में कोरोना वायरस के मामलों की कुल संख्या अब 38716 है, सामने आए कुल मामलों में से अब तक 17662 सक्रिय मामले हैं. वहीं संक्रमित मामलों में से 20705 लोग ठीक हो चुके हैं या फिर उन्हें अस्पताल से छुट्टी/विस्थापित कर दिया गया है. वहीं, राज्य में कोरोना के कारण 344 लोगों की मौत हो गई है. वही, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, देश में इस वक्त कोरोना वायरस के 141842 एक्टिव केस हैं. कुल मामलों में से अब तक 147194 संक्रमित लोग ठीक हो चुके हैं. वहीं वायरस के कारण अब तक 8498 लोगों की मौत हो चुकी है.

ट्विटर की बड़ी कार्रवाई, बंद किए चीन का प्रोपेगेंडा फैलाने वाले 1.7 लाख खाते'

दलित बालिकाओं से छेड़छाड़ पर भड़के सीएम योगी, कही यह बात

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बच्चों की शिक्षा को बेहतर करने के लिए किया ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -