पूर्व मंत्री वैगई सेलवन का बड़ा बयान, कहा-
पूर्व मंत्री वैगई सेलवन का बड़ा बयान, कहा- "तमिलनाडु सरकार को स्कूल खोलने पर पुनर्विचार..."
Share:

तमिलनाडु में कोरोना संक्रमण फैलने के कारण स्कूल बंद कर दिए गए हैं और ऑनलाइन कक्षाएं चल रही हैं। स्कूलों को फिर से खोलने पर अभिभावकों के साथ परामर्श बैठक की गई क्योंकि कोरोना का प्रसार कम हुआ है। इनमें से कई अभिभावकों ने कहा कि स्कूलों को फिर से खोलना चाहिए।

मंत्री अंबिल महेश ने तमिलनाडु में स्कूलों को फिर से खोलने पर मुख्यमंत्री के साथ विचार-विमर्श किया क्योंकि कोरोना महामारी कम हो रही थी। ऐसे में तमिलनाडु सरकार ने कल कर्फ्यू में और ढील देने का ऐलान किया। 1 सितंबर से स्कूलों में 9वीं, 10वीं, 11वीं और 12वीं की कक्षाएं मानक दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए रोटेशन में संचालित होंगी। इन स्कूलों में दोपहर के भोजन के कार्यक्रम को भी संबंधित दिशानिर्देशों के अनुसार संचालित करने की अनुमति दी जाएगी।

स्कूल शिक्षा विभाग ने भी स्कूल खोलने को लेकर दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं। इस बीच पूर्व मंत्री वैगई सेलवन ने तमिलनाडु सरकार से स्कूल खोलने के आदेश पर पुनर्विचार करने को कहा है। AIADMK एकल देशव्यापी चुनाव अभियान का भी समर्थन करती है। वही देश चुनाव आयोग के लिए एक ही चुनाव पर जोर देगा। अधिकांश डीएम एक दिन आगे बढ़ने के लिए संघर्ष करते हैं। द्रमुक का 100 दिन का शासन दर्दनाक है। उन्होंने यह भी कहा कि ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनावों में अन्नाद्रमुक की जीत उज्ज्वल है।

24 घंटों में मिले कोविड-19 के 30 हजार 948 नए मामले, 403 मरीजों की मौत

सीएम बोम्मई ने कहा- "अत्यधिक सावधानी" के साथ कर्नाटक सरकार स्कूलों को फिर से खोलने के लिए है तैयार...

उत्तर प्रदेश में 594 किलोमीटर गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण होगा: सीएम योगी आदित्यनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -