तमिलनाडु सरकार जल्द ही पुडुचेरी के लिए शुरू करेगी बस सुविधा
तमिलनाडु सरकार जल्द ही पुडुचेरी के लिए शुरू करेगी बस सुविधा
Share:

तमिलनाडु सरकार ने शनिवार को पड़ोसी राज्य पुडुचेरी के लिए बस सेवा फिर से शुरू करने की घोषणा की। यह 12 जुलाई से लागू हो जाएगा। सरकार का यह कदम चल रहे 'अनलॉक' अभ्यास के तहत ताजा छूट के एक हिस्से के रूप में आता है। आदेश में कहा गया है कि राज्य में अब रात 9 बजे तक खुदरा दुकानों को खोलने की अनुमति होगी। 

AIADMK ने आगे कहा कि रेस्तरां, दुकानों और कई अन्य खुदरा स्टोरों को "50 प्रतिशत अधिभोग सवार के साथ" रात 8 बजे तक काम करने की अनुमति है, सोमवार से अतिरिक्त घंटे मिलेंगे। नवीनतम आदेश के अनुसार, राज्य में केंद्र और राज्य सरकार की सेवाओं के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं की अनुमति होगी।

तमिलनाडु ने कोविड-19 की दूसरी लहर का मुकाबला करने के लिए 10 मई से तालाबंदी कर दी और पिछले महीने से चरणबद्ध छूट की अनुमति दी गई। आधिकारिक विज्ञप्ति में यह भी कहा गया है कि स्कूल, कॉलेज, चिड़ियाघर, सिनेमा, बार और स्विमिंग पूल बंद रहेंगे। साथ ही सामाजिक, राजनीतिक, खेलकूद, मनोरंजन और सांस्कृतिक कार्यक्रम पहले की तरह प्रतिबंधित रहेंगे। शादी में शामिल होने वालों की संख्या केवल 50 रहेगी, जबकि अंतिम संस्कार के लिए 20 की सीमा निर्धारित की गई है। इस बीच, तमिलनाडु ने शनिवार को 2,913 नए कोविड​​​​-19 मामले दर्ज किए।

बेदर्दी पिता ने अपनी दो बेटियों को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है मामला

दिल्ली दौरे के बाद ठंडे हुए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, सिद्धू में भी आया बदलाव

टाइगर श्रॉफ संग दिशा पाटनी के रिश्ते को लेकर बहन कृष्णा ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -