तमिलनाडु सरकार ने कोविड के उदय के बावजूद जल्लीकट्टू कार्यक्रमों की अनुमति दी
तमिलनाडु सरकार ने कोविड के उदय के बावजूद जल्लीकट्टू कार्यक्रमों की अनुमति दी
Share:

 

तमिलनाडु: राज्य में कोविड मामलों में वृद्धि के बावजूद, तमिलनाडु सरकार ने सोमवार को पोंगल त्योहार के दौरान जल्लीकट्टू, या बैल को वश में करने की अनुमति दी।

शारीरिक दूरी के नियमों को सुनिश्चित करने के लिए, अधिकृत सीटों की कुल संख्या में से केवल 50% को दर्शकों के रूप में अनुमति दी जाएगी, जिसमें 150 लोगों की अधिकतम सीमा होगी। मुख्य सचिव वी. इराई अंबू द्वारा जारी मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) के साथ एक सरकारी आदेश के अनुसार, दर्शकों के सदस्यों को दो COVID-19 वैक्सीन खुराक और एक COVID-19 नकारात्मक प्रमाण पत्र के लिए अतिरिक्त रूप से प्रमाणपत्र प्रस्तुत करना होगा।

सभी विभाग के अधिकारियों और आयोजकों द्वारा दो COVID-19 वैक्सीन खुराक और COVID-19 नकारात्मक प्रमाण पत्र के प्रमाण पत्र रखे जाने चाहिए। आदेश में कहा गया है, "दूर के कस्बों / शहरों में रहने वालों को टेलीविजन और वेबस्ट्रीमिंग पर जल्लीकट्टू कार्यक्रमों का पालन करने की सलाह दी जाती है।"

तमिलनाडु जानवरों के प्रति क्रूरता की रोकथाम (जल्लीकट्टू का आचरण) नियम, 2017 के नियम और राज्य सरकार द्वारा COVID-19 के प्रसार को रोकने के लिए स्थापित प्रतिबंधों का भी राज्य सरकार से पूर्व अनुमोदन प्राप्त करने के बाद पालन किया जाना चाहिए।

कोरोना के नए मामलों में 95% Omicron, महानगरों में बढ़ रही दहशत

Omicron ने भारत में भी बदल लिया रूप ! मिल रहे एक और नए Variant के केस

मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट के सामने खड़े ट्रेक्टर में अचानक भड़क उठी आग और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -