तमिलनाडु सरकार पर्यटन स्थलों में टीकाकरण अभियान को देगी  प्राथमिकता
तमिलनाडु सरकार पर्यटन स्थलों में टीकाकरण अभियान को देगी प्राथमिकता
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के चिकित्सा और परिवार कल्याण मंत्री एम. सुब्रमण्यम ने गुरुवार रात एक बयान में कहा कि राज्य अपने प्रमुख पर्यटन स्थलों पर टीकाकरण अभियान को प्राथमिकता देगा। मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने पर्यटन और स्मारक स्थलों में विशेष टीकाकरण अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं।

सुब्रमण्यम ने कहा कि वेलंकन्नी और नागूर जैसे पर्यटन और धार्मिक स्थलों में शत-प्रतिशत टीकाकरण हासिल करने के लिए जिला प्रशासकों को निर्देश दिए गए हैं. मंत्री ने कहा कि अपने-अपने जिलों के पर्यटन स्थलों में विशेष टीकाकरण अभियान चलाने के लिए सभी जिला प्रशासन को अलर्ट पर रखा गया है. मंत्री ने यह भी कहा कि नीलगिरी जिले में आदिवासियों और चाय श्रमिकों के टीकाकरण पर विशेष जोर दिया गया है, और कहा कि एक सप्ताह के भीतर राज्य में इनका शत-प्रतिशत टीकाकरण होने की उम्मीद है।

उन्होंने यह भी कहा कि यह स्थानीय विधायक अंबिल महेश पोयोमोझी के अथक प्रयास थे, जो राज्य के शिक्षा मंत्री भी हैं और उन्होंने कहा कि गांव गर्भवती महिलाओं को छोड़कर सभी योग्य वयस्क आबादी का 100 प्रतिशत टीकाकरण हासिल करने में सक्षम है। सुब्रमण्यम ने बयान में यह भी याद दिलाया कि कट्टूर वह जगह है जहां दिवंगत मुख्यमंत्री और द्रमुक की राजनीति के दिग्गज का स्मारक बन रहा है।

आज के इतिहास को याद करते हुए बोले प्रधानमंत्री मोदी- ‘आपातकाल के ‘काले अध्याय’ को कभी नहीं भुलाया...

1975 के आपातकाल पर बोले राजनाथ सिंह- आज भी वह दौर हमारी यादों में ताजा है...

आज से 38 साल पहले रचा गया था इतिहास, जब लॉर्ड्स को फतह कर 'विश्व विजेता' बनी थी टीम इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -