तमिलनाडु: एक हफ्ते के अंदर NEET के चार उम्मीदवारों ने की ख़ुदकुशी
तमिलनाडु: एक हफ्ते के अंदर NEET के चार उम्मीदवारों ने की ख़ुदकुशी
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में इस हफ्ते चार छात्रों ने ख़ुदकुशी कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। ये चारों विद्यार्थी NEET (राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा) में हिस्सा लेने वाले थे। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पूरे देश में आज से चिकित्सा पाठ्यक्रमों के लिए एंट्रेंस एग्जाम आयोजित की जा रही है।

आदित्य, ज्योतिश्री और विग्नेश नाम के तीन स्टूडेंट कल मृत पाए गए थे। वहीं, तमिलनाडु के तिरुचेनगोडे शहर के एक व्यापारी का 20 वर्षीय बेटा मोतीलाल गत वर्ष प्रवेश परीक्षा नहीं दे सका था, उसे आज एक बार फिर एग्जाम देनी थी।  धर्मापुरी में एक रद्दी व्यापारी के बेटे आदित्य को भी इस वर्ष होने वाली परीक्षा में शामिल होना था। वह गत वर्ष हुई नीट परीक्षा को पास करने में नाकाम रहा था। आदित्य कल अपने घर पर मृत पाया गया। 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि मदुरै की 19 वर्षीय छात्रा ज्योतिश्री गत वर्ष हुई नीट एग्जाम के बाद से कॉलेज में अपने नंबर आने की प्रतीक्षा कर रही थी, लेकिन उसने कल ख़ुदकुशी कर ली। वहीं, अरियालुर में एक किसान के बेटे विग्नेश ने भी ख़ुदकुशी कर ली। विग्नेश पिछले साल निजी कॉलेज में एडमिशन लेने में असमर्थ रहा था, इसलिए उसने मौत को गले लगा लिया। 

 आम आदमी को राहत, आज पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में नहीं हुआ कोई बदलाव

अमेरिका के एक मॉल में अचानक शुरू हुई फायरिंग, मचा तहलका

अमेरिका के इस जंगल में आग ने मचाई तबाही, शिकार हुए 30 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -