DMK के चार और विधायक निकले कोरोना पॉजिटिव, राज्य में कुल 17 MLA संक्रमित
DMK के चार और विधायक निकले कोरोना पॉजिटिव, राज्य में कुल 17 MLA संक्रमित
Share:

चेन्नई: देशभर में कोरोना वायरस महामारी तेजी से फ़ैल रही है। इस बीच सर्वाधिक कोरोना प्रभावित राज्यों की फेहरिस्त में दूसरे नंबर पर आने वाले सूबे तमिलनाडु के मुख्य विपक्षी दल डीएमके के चार विधायकों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। सूबे में अब तक कुल 17 MLA कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ चुके हैं।

कोरोना पॉजिटिव पाए गए DMK विधायकों में वेल्लोर के कार्तिकेयन, रानीपेट के आर. गांधी, थिटाकुडी के गणेशन और कृष्णागिरि के टी. सेनगुत्तन का नाम शामिल है। संक्रमित पाए जाने के बाद सभी को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। इन सभी में बुखार, खांसी और शरीर में दर्द जैसे कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं। इन चार विधायकों सहित प्रदेश से कोरोना पॉजिटिव विधायकों की तादाद बढ़कर 17 हो गई है, जिसमें चार मंत्री भी शामिल हैं। मंत्रियों समेत तमाम संक्रमित विधायकों ने सरकारी अस्पतालों की जगह प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती होने का विकल्प चुना और आलोचना करते हुए कहा कि यह राज्य की सुविधाओं में विश्वास की कमी है।

इससे पहले जून महीने में राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी DMK के MLA जे अनबड़गन की कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से मौत हो गई थी। उन्हें सांस लेने में समस्या की शिकायत के बाद चेन्नई के अस्पताल में एडमिट कराया गया था। 62 साल के जे अनबड़गन का नाम द्रमुक के बड़े नेताओं में आता था।

राजस्थान: गहलोत सरकार को गिराने की कोशिश, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत को SOG का नोटिस

सबसे ज्यादा संक्रमण वाला देश बना अफ्रीका

क्या होगा सचिन पायलट का भविष्य ? राजस्थान हाई कोर्ट में चल रही अहम सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -