तमिलनाडु सीएसआर सहायता से निजी अस्पतालों में मुफ्त टीकाकरण की खोज: मंत्री

तमिलनाडु सीएसआर सहायता से निजी अस्पतालों में मुफ्त टीकाकरण की खोज: मंत्री

तमिलनाडु सरकार निजी कंपनियों से कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) फंड का उपयोग करके निजी अस्पतालों के माध्यम से जनता को मुफ्त टीके देने की संभावनाओं का पता लगाएगी। तमिलनाडु-केरल सीमा पर वालयार में मीडियाकर्मी के सामने बोलते हुए, सुब्रमण्यम ने कहा कि सरकार उन निजी अस्पतालों के साथ बैठक करेगी जो राज्य सरकार की व्यापक बीमा योजना के साथ-साथ विभिन्न निजी कंपनियों और अन्य संस्थानों के साथ सूचीबद्ध हैं।

मंत्री ने कहा कि निजी अस्पताल टीकों का पूरी तरह से उपयोग नहीं कर रहे हैं, जबकि केंद्र सरकार देश में निर्मित 75 प्रतिशत टीके खरीद रही है, 25 प्रतिशत निजी अस्पतालों के लिए निर्धारित हैं। मंत्री ने कहा कि तमिलनाडु को 18 वर्ष से अधिक उम्र की अपनी 6 करोड़ आबादी का टीकाकरण करने के लिए 12 करोड़ खुराक की आवश्यकता है, यह कहते हुए कि यह अब तक प्राप्त 1.86 करोड़ खुराक में से 1.82 करोड़ खुराक पहले ही प्रशासित कर चुका है। 

सुब्रमण्यम ने नगर प्रशासन मंत्री आर. सक्करपानी, स्वास्थ्य सचिव जे. राधाकृष्णन और कोयंबटूर के जिला कलेक्टर जी.एस.समीरन के साथ मच्छरों के प्रजनन के खिलाफ नियंत्रण उपायों की जांच के लिए वालयार सीमा पर स्थित घरों का दौरा किया।

एसबीआई का दावा- वित्त वर्ष 2021 में महामारी के नेतृत्व वाले

कोरोना की तीसरी लहर के बीच ICMR ने बच्चों को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोली पूनम पांडे- मैं इस घटना के बीच कोई भी मौका नहीं तलाशना चाहती हूं...