Tamilnadu Election Result: तमिलनाडु में दोगुनी सीटों पर मिल रही स्टालिन को बढ़त
Tamilnadu Election Result: तमिलनाडु में दोगुनी सीटों पर मिल रही स्टालिन को बढ़त
Share:

आज चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आने वाले हैं। इस समय सभी राज्यों में वोटों की गिनती हो रही है। तमिलनाडु में भी मतगणना शुरू हो गई है। अब कुछ ही देर में यह पता चल जाएगा कि दक्षिण के इस सबसे बड़े राज्य की सत्ता किसके हाथ में जाएगी। यहां मुख्य लड़ाई एआईएडीएमके और डीएमके के बीच है। अगर हम एग्जिट पोल के बारे में बात करें तो डीएमके आगे बढ़ते दिख रहे हैं।

फिलहाल तमिलनाडु की 124 सीटों के शुरुआत रुझान आ चुके हैं। देखा जाए तो इसमें 81 सीटों पर डीएमके और 41 सीटों पर एआईएडीएमके आगे है। वहीँ इसके पहले जब तमिलनाडु की 50 सीटों के शुरुआती रुझान आए थे तो 38 पर डीएमके और 12 पर पर एआईएडीएमके आगे थीं। वहीँ शुरुआत में यानी सुबह 9 बजे तक 47 सीटों का रुझान आए थे और इसमें 34 सीटों पर डीएमके आगे है, जबकि एआईएडीएमके 12 सीटों पर आगे थी।

आपको बता दें कि यहाँ सीएम पद के लिए पसंदीदा चेहरा एमके स्टालिन है। इन्हे ही लोगों ने पसंद किया है। एक्जिट पोल्स के मुताबिक एमके स्टालिन को 46 फीसदी लोगों ने सीएम पद के लिए अपनी पहली पसंद बताया है। वहीँ ई पलानीस्वामी को 34, कमल हासन को 4 और टीटीवी दिनाकरन को 3 फीसदी लोगों ने सीएम पद के लिए अपनी पहली पसंद बताया है।

लस्सी पीकर खतरे में पड़ी 100 से अधिक गांववालों की जान, 20 की हालत गंभीर

बंगाल चुनाव: नंदीग्राम में 5000 वोटों से पिछड़ीं दीदी, शुभेंदु की दमदार वापसी

कोरोना टीकाकरण: 1 मई को देशभर के 84000 से ज्यादा लोगों ने लगवाया 'जिंदगी का टीका'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -