तमिलनाडु के डॉक्टर चाहते हैं कि शिक्षण संस्थान ऑनलाइन मोड में चले जाएं
तमिलनाडु के डॉक्टर चाहते हैं कि शिक्षण संस्थान ऑनलाइन मोड में चले जाएं
Share:

 

चेन्नई: तमिलनाडु सरकार के डॉक्टर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने अनुरोध किया कि सभी स्कूल और कॉलेज की कक्षाएं पूरी तरह से ऑनलाइन आयोजित की जाएं।

एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ के सेंथिल ने मुख्यमंत्री को लिखे एक पत्र में कहा कि कोविड-19 का ओमिक्रॉन संस्करण एक सुपर स्प्रेडर है जो पहले के डेल्टा वेरिएंट की तुलना में चार गुना तेजी से फैलता है। उन्होंने कहा कि ऑफ़लाइन कक्षाओं में भाग लेने वाले स्कूल और कॉलेज के छात्र सुपर स्प्रेडर्स के रूप में कार्य करेंगे और इससे बचने के लिए कक्षाओं को ऑनलाइन मोड में ले जाना चाहिए। डॉक्टरों के समूह ने कहा कि अब सीमा लगाने का सबसे अच्छा क्षण है क्योंकि संस्करण तेजी से फैलता है और यदि जल्द ही कार्रवाई नहीं की जाती है, तो बहुत देर हो जाएगी और बीमारी बड़ी संख्या में लोगों में फैल जाएगी।

एसोसिएशन ने यह भी कहा कि वर्तमान स्वास्थ्य प्रणाली एक सुपर प्रकोप होने पर बीमारी के महत्वपूर्ण प्रसार को संभालने में सक्षम नहीं हो सकती है, और सरकार से हस्तक्षेप करने का आग्रह किया।

डॉक्टरों के शरीर ने रिपोर्ट में कहा कि सुरक्षित दूरी, मास्किंग और सैनिटाइज़र के उपयोग के साथ-साथ साबुन से बार-बार हाथ धोने का अभ्यास लगातार किया जाना चाहिए और इनमें से किसी में भी कोई सुस्ती नहीं दिखाई जानी चाहिए। बीमारी के प्रसार से बचने के लिए, समूह ने मुख्यमंत्री से शादियों, धार्मिक उत्सवों और मृत्यु शोक और अंत्येष्टि में उपस्थिति सहित सभी प्रकार की सभाओं पर रोक लगाने के लिए कहा।

अरुणाचल प्रदेश में बर्फबारी प्रभावित तवांग जाने से पहले रिजिजू ने पर्यटकों को दी चेतावनी

हरियाणा: खड़े ट्रक में जा घुसी बाइक, सेना और नेवी के दो जवानों की मौत

देशभर में Omicron मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 578, पिछले 24 घंटों में मिले कोरोना के 6531 नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -