DMK चीफ विजयकांत ने पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन पर थूका
DMK चीफ विजयकांत ने पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन पर थूका
Share:

चेन्नई: पत्रकारों के सवाल के जवाब में नेता जी इस कदर बिफरे कि पत्रकारों पर बरसे तो पर साथ ही उन पर थूका भी। ये कारनामा डीएमडीके चीफ व तमिल फिल्मों के एक्टर विजयकांत ने किया है। दरअसल एक ब्लड डोनेशन कैंप चल रहा था, उसमें विजयकांत भी शामिल हुए, तभी पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा तो वो भड़क गए। सवाल तमिलनाडु की मुख्यमंत्री और एआईडीएमके चीफ जयललिता के विषय में पूछा गया था।

इसी सवाल पर विजयकांत ने पत्रकारों पर थूक फेंक दिया। इस हरकत से नाराज चेन्नई पत्रकार एसेसिएशन के पत्रकारों ने विजयकांत की आलोचना की और कहा कि वो इसके लिए माफी मांगे। दरअसल घटना ये थी कि किसी पत्रकार ने पूछा कि क्या एआईडीएमके फिर से राज्य की सत्ता में आ सकती है?

विजयकांत ने इस सवाल के जवाब में न केवल थूका बल्कि पत्रकारों से ये तक कह दिया कि किसी पत्रकार में इतनी हिम्मत नही है कि वो यही सवाल जयललिता से पूछे। पत्रकार संघ के प्रेसीडेंट एन बी सेतुरमण ने उनकी आलोचना करते हुए यह सवाल उठाया कि क्या विजयकांत इसी तरह अपनी पार्टी के चैनल कैप्टन टीवी पर भी थूक सकते हैं।

पत्रकार एसोसिएशन ने विजयकांत से जल्द ही मांफी के संबंध में एक बयान जारी करने के कहा है। उन्होंने कहा है कि अपने बयान में वे यह कबूल करें कि अज्ञानतावश उनकी तरफ से गलती हो गई, हालांकि अभी इस मामले में विजयकांत की तरफ से कोई भी सफाई पेश नहीं की गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -