इस राज्य के अस्पताल में हुई भयानक लापरवाही, कई कोरोना संक्रमित को दे दी छुट्टी
इस राज्य के अस्पताल में हुई भयानक लापरवाही, कई कोरोना संक्रमित को दे दी छुट्टी
Share:

भारत के राज्य तमिलनाडु के जिला अस्पताल की लापरवाही सामने आई है. दरअसल, विल्लुपुरम जिला अस्पताल से चार कोरोना वायरस के मरीजों को छुट्टी दे दी है. इस गलती के चलते तीन मरीज को तो पुलिस ने ट्रैक कर लिया है, लेकिन चौथा मरीज अभी लापता है.अस्पताल की तरफ से सकारात्मक रोगियों को एक नकारात्मक परीक्षण प्रमाण पत्र सौंपकर छुट्टी दे गई थी.  

भारत में कितने लोगों का हुआ कोरोना टेस्ट ? ICMR ने जारी किए आंकड़े

इस मामले को लेकर विल्लुपुरम पुलिस अधीक्षक एस जयकुमार ने बताया कि शाम को 26 रोगियों के परीक्षण के परिणाम आए थे, जिनमें से चार सकारात्मक थे. बाद में गलती से इन चार रोगियों को नकारात्मक प्रमाण पत्र दिया गया. जयकुमार ने कहा कि पुलिस ने अस्पताल छोड़ने के बाद तीन मरीजों को ट्रैक और सुरक्षित करने में कामयाबी हासिल की. उन्होंने कहा कि चौथा मरीज दिल्ली से नहीं आया है. अधीक्षक ने कहा कि चौथे मरीज को ट्रैक करने के लिए पांच विशेष टीमों का गठन किया गया है.

जम्मू में कोरोना से हुई पहली मौत तो लोगों में बढ़ा खौफ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देश इस वक्त कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है. इस वक्त देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में सभी लोग अपने घरों में कैद है. देश में इस वक्त कोरोना कें सक्रमण से 150 से ज्यादा  लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं संक्रमित लोगों का आंकड़ा 5 हजार के पार पहुंच गया है. आशंका जताई जा रही है कि कोविड-19 बढ़ते प्रसार को देखते हुए 21 दिनों का लॉकडाउन बढ़ भी सकता है. 

लॉक डाउन में शादी, दूल्हा-दुल्हन सहित बाराती भी गिरफ्तार

तबलही मरकज मामला: अब नहीं बचेगा मौलाना साद, पुलिस ने पता चला ठिकाना

लॉक डाउन के बीच पुलिस वैन में महिला ने बच्ची को दिया जन्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -