भक्त ने मंदिर में चढ़ाये 2 करोड़ के सोने के शंख और चक्र, कोरोना काल में मांगी थी मन्नत

आंध्र प्रदेश: भगवान के प्रति श्रद्धा रखने वाले भक्त मन्नत मांगते हैं और उसके बाद जब उनकी मन्नत पूरी हो जाती तो वह कुछ खास करते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही भक्त से मिलवाने जा रहे हैं। जी दरअसल बीते बुधवार को तमिलनाडु में रहने वाले एक भक्त ने कुछ ऐसा किया है जिसे जानने के बाद आपके होश ही उड़ जाएंगे। भक्त ने आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में प्रसिद्ध तिरुपति बालाजी मंदिर के लिए लगभग 2 करोड़ रुपये के सोने के शंख और चक्र दान दिए हैं।

इस मंदिर के एक अधिकारी का कहना है, 'भगवान (बालाजी) की पूजा करने के बाद श्रद्धालु थंगदुरई ने मंदिर के अधिकारियों को साढ़े तीन किलोग्राम का सोने का शंकु और चक्रम सौंपा।' आपको बता दें थंगदुरइ्र तमिलनाडु में थेनी के रहने वाले हैं। वहीं मंदिर के अधिकारी का कहना है, 'प्राचीन मंदिर के मुख्य देवता को इन आभूषणों से विभूषित किया जाएगा।' वहीं आगे बातचीत में अधिकारी ने श्रद्धालु के हवाले से बताया कि, 'श्रद्धालु कोविड-19 महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान गंभीर रूप से बीमार हो गया था और अब उसने अपनी मुराद पूरी होने पर यह दान दिया है।'

आप सभी जानते ही होंगे तिरुपति मंदिर एक ऐसा मंदिर है जिसमे आए दिन सोने का चढ़ावा आता है। इसी के कारण दान के मामले में यह मंदिर भारत में पहले स्थान पर आता है। यहाँ हर साल लाखों लोग भगवान वेंकटेश्‍वर का आशीर्वाद लेने आते हैं।

व्हाइट आउटफिट में ग्लैमरस अवतार दिखाते नजर आईं हिना खान

कभी राहुल गांधी के ख़ास रहे अशोक तंवर अब कांग्रेस के खिलाफ बना रहे पार्टी, जानिए क्यों ?

शैक्षणिक प्रदर्शन को लेकर मायूस छात्र ने की आत्महत्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -