तमिलनाडु अपराध: शिशु को बेचने के आरोप में गिरफ्तार नौ लोगों में से एक मां
तमिलनाडु अपराध: शिशु को बेचने के आरोप में गिरफ्तार नौ लोगों में से एक मां
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले में एक साल की बच्ची की मां सहित नौ लोगों को गुरुवार को एक निःसंतान दंपति को शिशु बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के अनुसार, शिशु को मदुरै में एक निःसंतान दंपति को 2.30 लाख रुपये में बेच दिया गया था। 25 वर्षीय कलाईसेल्वी अपने पति मुरुगन की मृत्यु के बाद सेवलपट्टी में रह रही थी, और उसने एक करुप्पुसामी (58) के साथ अपने एक साल के बच्चे को निःसंतान दंपति को बेचने की साजिश रची।

बुधवार दोपहर 12.35 बजे.m विरुधुनगर चाइल्ड लाइन को एक कॉल आई, जिसमें एक महीने की बच्ची को एक निःसंतान दंपत्ति को बेचे जाने की सूचना मिली। चाइल्ड लाइन के समन्वयक गुरुस्वामी ने शिकायत की जांच के लिए मुरुगन नाम के एक फील्ड वर्कर को नियुक्त किया।

मुरुगन उस निवास पर गए जहां कलाईसेल्वी जिला बाल संरक्षण इकाई, कार्थिगैरजा के एक सामाजिक कार्यकर्ता के साथ रह रहे थे, और पाया कि विरुधुनगर चाइल्डलाइन द्वारा प्राप्त गुमनाम कॉल वास्तविक था, और बच्चे को मदुरै में एक निःसंतान दंपति को बेच दिया गया था।

कलाईसेलवी का साक्षात्कार विरुधुनगर पुलिस अधीक्षक मनोहरन, डीएसपी अर्चना और सुलारकरई के पुलिस निरीक्षक एस. विनयगम के नेतृत्व में एक पुलिस दस्ते द्वारा किया गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -