एक और कपल को शादी के गिफ्ट में मिला कीमती पेट्रोल

इन दिनों देशभर में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को देखते हुए आम आदमी काफी परेशानी से गुजर रहा है. अब तो ऐसी हालत हो गई है कि लोग अपनी गाड़ी को हाथ लगाने से पहले भी 10 बार सोचने पर मजबूर हो जाते है. पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता ने भारत बंद भी किया था लेकिन इससे भी तेल के दामों में कोई फर्क नहीं पड़ा. अब तो लोगों ने शादी में दूल्हा-दुल्हन को कोई तोहफा देने के बदले पेट्रोल देना शुरू कर दिया है. तीन दिन पहले ही तमिलनाडु के कुड्डलूर जिले से एक खबर आई थी जहां कुछ दोस्तों ने मिलकर शादी में दूल्हे को 5 लीटर की पेट्रोल की केन गिफ्ट की थी और अब हाल ही में ऐसा ही एक और मामला सामने आया है.

किसान ने उगाया सबसे बड़ा गोभी, देखते रह जायेंगे आप

ये मामला भी तमिलनाडु के कुड्डलूर का ही है जहां सोमवार यानी 16 सितम्बर को हुई शादी में दोस्तों ने मिलकर दूल्हा-दुल्हन को 2-2 लीटर पेट्रोल से भरी बोतलें तोहफे के तौर पर दी है. जिसने भी ये नजारा देखा और हैरान हो गया. दूल्हे के दोस्तों में से एक विजय नाम के शख्स ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि- 'यह इस जरूरी ईंधन की कीमत में लगातार बढ़ोतरी को लेकर सरकार को चेताने के लिए है. उन्‍होंने उम्‍मीद जताई कि सरकार इस दिशा में कुछ ठोस कदम उठाएगी.'

खूब उठा ली समंदर की रेत, इन देशों से उठाई तो होगी सज़ा

जैसे ही दूल्हे के दोस्तों ने उसे पेट्रोल की केन पकड़ाई तो सभी लोग जोर-जोर से ठहाके लगाने पर मजबूर हो गए. सोशल मीडिया पर इस शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और सभी लोग गिफ्ट के इस नए आईडीए की भी तारीफ कर रहे हैं. हालांकि शादी में गिफ्ट के तौर पर पेट्रोल दिया जाना जनता का नाराजगी जाहिर करने का भी एक अच्छा तरीका है.

जानिए कपंनी क्यों 1 रूपए कम रखती है प्रोडक्ट की प्राइस

फांसी की सजा सुनाते ही तोड़ दी जाती है पेन की निब,जानिए कारण

..तो ट्रेन के आखिरी डिब्बे पर इसलिए क्रॉस का निशान बना होता है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -