तमिलनाडु में एक दिन में आए कोरोना के 5864 नए मामले, आंकड़ा पहुंचा 2.39 लाख के पार
तमिलनाडु में एक दिन में आए कोरोना के 5864 नए मामले, आंकड़ा पहुंचा 2.39 लाख के पार
Share:

तमिलनाडु में बीते गुरूवार (30 जुलाई) को कोविड-19 के 5,864 नए मामले सामने आए है. इन मामलों के सामने आने के बाद से सभी के होश उड़ गए हैं. जी दरअसल इन मामलों के सामने आने के बाद से राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 2,39,978 तक आ चुकी है. जी दरअसल बीते बुधवार (29 जुलाई) की तुलना में गुरूवार को संक्रमण के ताजा मामलों में गिरावट नजर आई है. इसी के साथ संक्रमण के कारण 97 और मौतें हो चुकी है. अब कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3,838 हो चुकी है.

इसी के साथ स्वास्थ्य विभाग के एक बुलेटिन में यह बताया है कि 'अस्पतालों से 5,295 लोगों को छुट्टी मिलने के बाद राज्य में ठीक हो चुके लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,78,178 हो गई. राज्य में अब 57,962 मरीजों का इलाज चल रहा है.' आपको हम यह भी बता दें कि राजधानी चेन्नई कोरोना वायरस से सबसे गंभीर रूप से प्रभावित है और यहां दोबारा से लॉकडाउन लग चुका है. लॉकडाउन लगाने की प्रमुख वजह संक्रमण का बढ़ना बताया गया है.

जी दरअसल राजधानी में बीते 24 घंटों के दौरान केवल 1192 नए मामले सामने आ चुके हैं इस कारण अब संक्रमितों की संख्या 98,767 पहुंच चुकी है. वहीँ यह गुरुवार को जारी उत्तर प्रदेश के आंकड़ों से करीब 17 हजार से अधिक हैं. ऐसे में संक्रमण के मामले में छठे स्थान पर पहुंचे उत्तर प्रदेश में कुल 81,039 लोग संक्रमित हुए हैं. वहीँ चेन्नई में इस दौरान 19 और लोगों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 2092 पहुंच चुकी है. कोरोना के बढ़ते मामले इस समय सभी के लिए दुविधा बने हुए हैं और सभी इससे उबरने की कोशिश में है.

'ये रिश्ते हैं प्यार के' में ऋत्विक अरोड़ा की जगह पर इस एक्टर ने ली एंट्री!

कोरोना से ठीक होकर लौटे मंत्री सेल्लुर राजू, स्वागत में सरकारी नियम हुए तार-तार

सुशांत के ड्राइवर और कुक ने किये ऐसे खुलासे कि सुनते ही घूम गया पुलिस का दिमाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -