तमिलनाडु में सामने आए 5834 नए कोरोना संक्रमण के मामले
तमिलनाडु में सामने आए 5834 नए कोरोना संक्रमण के मामले
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं. यहाँ बीते मंगलवार (11 अगस्त) को कोरोना वायरस के 5,834 नए मामले सामने आए हैं और इससे अब कुल संक्रमितों की संख्या बढ़ चुकी है. यह तीन लाख आठ हजार 649 तक आ चुकी है. बताया जा रहा है इस महमारी से 118 और लोगों की मौत के साथ मृतकों की संख्या 5,159 हो चुकी है. हाल ही में स्वास्थ्य विभाग ने एक बुलेटिन जारी कर दी है. इस बुलेटिन में कहा गया है कि राज्य में 52,810 लोगों का कोरोना वायरस का इलाज चल रहा है, वहीं कुल 6005 मरीजों को कई अलग अलग अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है. इसके अलावा अब तक कुल दो लाख 50 हजार 680 मरीज स्वस्थ हुए हैं.

इसी के साथ मरीजों के स्वस्थ होने की दर बढ़कर 81.21 फीसदी पहुंच चुकी है. यह बीते सोमवार को 80.80 प्रतिशत रही थी. अब बात करें नए मामलों के बारे में तो यह सर्वाधिक चेन्नई महानगर से आए हैं. वहां से कुल 986 मामले सामने आए है और तीन पड़ोसी जिलों चेंगलपेट, तिरुवल्लुर और कांचीपुरम में 1080 संक्रमण के मामले सामने आए. इसके अलावा रानीपेट, तिरूपत्तुर, वेल्लोर, तिरूवन्नामलाई, विल्लुपुरम और कल्लाकुरीची जिलों में कुल 877 मामले सामने आए हैं. वहीं मदुरै, शिवगंगा, विरुधुनगर, तूतीकोरिन, तिरूनेलवेल्ली, तेनकासी, थेनी, रामनाथपुरम और कन्याकुमारी में 1232 मामले सामने आए हैं. दिन पर दिन बढ़ते जा रहे आंकड़े सभी को हैरान कर रहे हैं.

यहाँ के स्वास्थ्य मंत्री सी. विद्यासागर का कहना है कि, 'महामारी के बावजूद दूसरी बीमारियों से ग्रसित लोगों का सरकारी अस्पतालों में इलाज जारी है.' इसके अलावा उन्होंने एक अन्य बयान में यह भी कहा है, '24...7 आपातकालीन चिकित्सा सेवाएं जारी हैं. तमिलनाडु के सरकारी अस्पतालों में मार्च से लेकर अब तक 5.09 करोड़ बाह्य रोगियों और 27.30 लाख अंत: रोगियों का इलाज किया गया है.'

तमिलनाडु में चार्जिंग पर लगे फ़ोन से बात कर रही थी महिला, 2 बच्चों सहित गई जान

तमिलनाडु में आए 5,914 नए कोरोना मरीज

तमिलनाडु में कारगर साबित हुई पारंपरिक सिद्ध चिकित्सा प्रणाली की दवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -